सलमान खान ने गिफ्ट किया इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल को घर?
सलमान खान ने गिफ्ट किया इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल को घर?
Share:

लता मंगेशकर के हिट गाने 'एक प्यार का नगमा' है को गाकर रातोंरात चर्चा में आईं रानू मंडल को लेकर कई खबरें सामने आ  रही हैं. कहीं उनके गाने तो कहीं उनकी बेटी की खबर. ऐसे ही एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि एक्टर सलमान खान ने रानू को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है. लेकिन इसके पीछे की सच्चाई किया है इसके बारे में  अब जानकारी सामने आई है.  

दरअसल, सलमान के करीबी सूत्रों ने बताया कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है और उन्होंने रानू मंडल को कोई गिफ्ट नहीं दिया है. वैसे लोग रानू की सुरीली आवाज के कायल हो गए हैं और उनके कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन अब रानू फेमस हो ही गई हैं तो उन्हें ऐसा एक घर भी मिल ही जायेगा. रानू के लिए ये एक सपने जैसा ही है जो पूरा होता दिखाई दे रहा है. 

इंटरनेट सेन्सेशन बनीं रानू मंडल अब बॉलिवुड तक पहुंच चुकी हैं और उन्हें एक बाद एक कई गानों के ऑफर मिल रहे हैं. जहां रानू को हाल ही में म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया वहीं कई और गानों के ऑफर उन्हें मिल रहे हैं. इसी के साथ उनके कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. 

गुमनामी में जी रही रानू को फर्श से अर्श पर पहुंचाने वाली हस्ती, इस गीतकार ने कहा- कोई सुध लेगा...

सिंगिंग रियलिटी शो में रानू मंडल ने सुनाई आप-बीती, भावुक हुए जज और होस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -