बॉलीवुड के इस मशहूर खान के घर झाड़ू-पोछा लगाती थी रानू मंडल, किया चौकाने वाला खुलासा
बॉलीवुड के इस मशहूर खान के घर झाड़ू-पोछा लगाती थी रानू मंडल, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

कभी स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाने वाली रानू मंडल रातों-रात स्टार बन चुकीं हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में सिंगर ने इस बात का खुलासा किया है कि ''वो बॉलीवुड के एक नामी एक्टर के घर पर काम करती थी.'' जी हाँ, आपको बता दें कि रानू के इस खुलासे के बाद एक बार फिर से इंटरनेट की दुनिया में हलचल मच गई है और सभी हैरान नजर आ रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि रानू ने अपने इस इंटरव्यू में एक जाने माने खान स्टार का नाम लिया है अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह कौन है तो दिमाग पर ज्यादा जोर न डालिये हम आपको बताते हैं कि वह कौन हैं...?

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रानू ने कहा कि, ''वो पहले बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के घर पर खाना बनाने से लेकर साफ सफाई तक का काम करती थी.'' जी हाँ, इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''वो उनके अलावा फरदीन खान और उनके चाचा संजय खान की भी केयर टेकर थी.'' आपको बता दें कि रानू बंगाली है और उन्हें हिंदी बोलने में थोड़ी परेशानी होती है लेकिन ये सभी बातें खुद रानू ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कही है. इसी के साथ इस समय की बात करें तो पूरी इंडस्ट्री रानू के आवाज की कायल हो चुकी है और सभी रानू की आवाज के लिए उन्हें एक के बाद एक बधाई दे रहे हैं.

रानू की आवाज सुनकर बॉलीवुड के जाने-माने कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी एक फिल्म में गाने का ऑफर दिया है और बीते दिनों ही सिंगर कम कंपोजर ने इस गाने की रिकॉर्डिंग का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. आपने देखा होगा कि यह गाना भी उनके पिछले गाने की तरह काफी वायरल हुआ है. वहीं खबरें हैं कि रानू को एक्टर कम सिंगर प्रदीप पांडे ने भी एक गाना ऑफर कर दिया है.

इस फिल्म को लेकर सलमान ने कसा शाहरुख़ पर तंज, कहा- 'आज बंगला मन्नत नहीं होता अगर...'

सजा मिलते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी नेहा कक्कड़, देखें वायरल होता वीडियो

ट्रेलर ने फैंस में पैदा की बेसब्री, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -