रंजीता अपनी आने वाली फिल्म में निभाएंगी ये खास किरदार

रंजीता अपनी आने वाली फिल्म में निभाएंगी ये खास किरदार

साजन बेकरी की शांत लेकिन साहसी मेरिन 1962 से मोलीवुड में अभिनेत्री रंजीता मेनन की पहली भूमिका थी। उन्हें अब उप्पम मुलकुम फेम डायरेक्टर और जिबूती के सह-लेखक अफजल अब्दुल लतीफ की एक और फिल्म 'पाथ्रोसिन्ते पदप्पुकल' मिली है। फिल्म को थन्नीरमाथन दिनंगल फेम लेखक दिनॉय पॉलोज ने लिखा है, जो फिल्म में एक प्रमुख भूमिका भी निभा रहे हैं। फिल्म में शराफ यू धीन, ग्रेस एंटनी, सुरेश कृष्णा, शम्मी थिलकन और नसलेन के गफूर भी हैं। फिल्म एर्नाकुलम के वायपिन में सेट है।

रंजीता हमें बताती हैं "पाथ्रोसिन्ते पडप्पुकल एक कॉमेडी ड्रामा है और इसमें ज्यादातर किरदार काफी लाउड नेचर के हैं। लेकिन, मेरा किरदार अम्मू समझदार, बुद्धिमान और परिपक्व लोगों में से एक है। लेकिन, शरारत और गुस्से के भी उसके अपने पल होते हैं। वह अपने क्षेत्र के एक धनी मछली विक्रेता की बेटी है, जिसे निर्देशक - अभिनेता जॉनी एंटनी ने निभाया है, जबकि बाकी किरदार भी उसी जगह के हैं। ”

रंजीता कहती हैं कि अम्मू का किरदार ग्रेजुएट का है, जिसके पास एक छोटी सी नौकरी भी है। "कहानी घटनाओं और कार्यवाही पर अधिक ध्यान केंद्रित करती है, हालांकि वह अपने जीवन यापन के लिए क्या करती है," वह बताती हैं। इससे पहले, निर्देशक दिनॉय ने हमें बताया था कि फिल्म एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें रोमांस के तत्व भी हैं, हालांकि सब कुछ हास्य के माध्यम से बताया गया है। पाथ्रोसिन्ते पडप्पुकल का संगीत जेक बिजॉय द्वारा, छायांकन जयेश मोहन द्वारा और संपादन संगीत प्रताप द्वारा किया गया है।

फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और डबिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बाकी है। अभिनेत्री का कहना है कि हालांकि फिलहाल कोई शूटिंग नहीं चल रही है, लेकिन वह खुद को व्यस्त रख रही हैं। “मैं अपनी डांस क्लासेस, योगा, ज़ुम्बा और बहुत कुछ करने में व्यस्त रहता हूँ। मैंने कुछ अन्य प्रोजेक्ट भी लिए हैं, जिनके बारे में मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं कह सकती।”

असम के बाद यूपी में भी आएगी जनसंख्या नीति? दो से अधिक बच्चे वाले माता-पिता की बढ़ सकती है मुश्किलें

पीएम मोदी ने दी ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को शुभकामनाएं, बधाई के साथ कही ये बात

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को 5 मिलियन से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड