बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को 5 मिलियन से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को 5 मिलियन से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड
Share:

क्राफ्टन ने अंततः बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को सभी के लिए उपलब्ध कराया। ऐसा लगता है कि कई खिलाड़ियों ने बहुप्रतीक्षित बैटल रॉयल को डाउनलोड कर लिया है। क्राफ्टन ने खुलासा किया कि बीजीएमआई को पहले ही 5 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है। इसकी उम्मीद इसलिए थी क्योंकि खिलाड़ी पिछले महीने इसकी घोषणा के बाद से ही बीजीएमआई के लॉन्च का इंतजार कर रहे थे। यह गेम सभी के लिए गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। इसे अभी आईफोन यूजर्स के लिए आईओएस पर रिलीज किया जाना है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में आईओएस पर बीजीएमआई को औपचारिक रूप से जारी करेगी।

खिलाड़ियों को 5 मिलियन डाउनलोड मील के पत्थर के लिए भी पुरस्कृत किया जा रहा है। एक इनाम के रूप में खिलाड़ी क्लासिक क्रेट कूपन का दावा कर सकता है। वे खेल के "ईवेंट" अनुभाग में जाकर ऐसा कर सकते हैं और "5M डाउनलोड उपहार!" देखने तक नीचे स्क्रॉल कर सकते हैं। इनाम का दावा करने के लिए कलेक्ट पर टैप करें। वे उपयोगकर्ता जिन्होंने बीजीएमआई डाउनलोड नहीं किया है वे अभी भी ऐसा कर सकते हैं। प्री-रजिस्टर बटन पर क्लिक करें और कुछ सेकंड के बाद आपको इंस्टॉल बटन दिखाई देगा। गेम डाउनलोड करने के लिए अर्ली एक्सेस प्लेयर्स को कुछ रिवॉर्ड मिलेंगे। इनमें सप्लाई क्रेट कूपन, 2x EXP कार्ड और 2x BP कार्ड शामिल हैं। आप इन पुरस्कारों का दावा अपने इन-गेम मेल से कर सकते हैं। प्लेयर्स अपने PUBG मोबाइल डेटा को BGMI में ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

अनसुने लोगों के लिए, PUBG मोबाइल की तुलना में BGMI कुछ मामूली बदलाव के साथ आता है। इनमें से कुछ में रक्त के रंग में परिवर्तन शामिल है, जो अब हरा हो गया है। "किल" शब्द को "फिनिश" से भी बदल दिया गया है। खिलाड़ियों को अन्य चीजों के अलावा सही मुद्रा, स्क्रीन समय सीमित करने जैसी चीजों को बनाए रखने की भी याद दिलाई जाएगी।

पीएम मोदी ने दी ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को शुभकामनाएं, बधाई के साथ कही ये बात

अमित शाह और राजनाथ सिंह सहित कई बड़े नेताओं से पीएम मोदी ने की मुलाकात, आखिर क्या है बात?

इस राज्य में 28 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, लेकिन इन चीजों पर रहेगी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -