विदर्भ ने किया ईरानी ट्रॉफी पर कब्जा, शहीद परिवारों को सौंपी इनामी राशि

नागपुर : शहर में चल रही ईरानी ट्रॉफी में रणजी चैंपियन विदर्भ ने घरेलू प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए बड़े सितारों से सजी रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाफ ईरानी ट्रॉफी खिताब लगातार दूसरे साल अपने पास बरकरार रखा। मुंबई और कर्नाटक के बाद विदर्भ तीसरी ऐसी टीम बन गयी है जिसने लगातार दो सत्रों में इस खिताब को जीता है। 

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

यह बोले विजयी कप्तान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को चैंपियन बनने के बाद विदर्भ के कप्तान फैज फजल ने पूरी पुरस्कार राशि पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों के परिवारों को दान करने की घोषणा की। फजल ने कहा, 'हमने एक टीम के तौर पर 10 लाख रुपये की पूरी पुरस्कार राशि पुलवामा के शहीदों के परिवारों को दान करने का फैसला किया है। यह हमारी टीम की तरफ से छोटी सी पहल है।

फुटबॉल रत्न से सम्मानित हुए सुनील छेत्री ने कही ऐसी बात

यह खिलाड़ी भी होंगे शामिल 

जानकारी के लिए बता दें जीत के लिए 280 रन का पीछा करने उतरी विदर्भ की टीम आसानी से लक्ष्य की तरफ बढ़ रही थी लेकिन पांच विकेट पर 269 रन के स्कोर पर दोनों टीम ने ड्रॉ करने पर सहमति जता दी। पहली पारी में बढ़त के आधार पर विदर्भ चैंपियन बना। रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम में अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, श्रेयस अय्यर और मयंक अग्रवाल जैसे दिग्गज शामिल थे जबकि विदर्भ की टीम सत्र के अपने सर्वोच्च स्कोरर वसीम जाफर और तेज गेंदबाज उमेश यादव के बिना उतरी थी। 

इरानी कप में मैच के दौरान अंपायर के सिर पर लगी गेंद

तुर्की के खिलाफ महिला कप खेलेगी भारत की सीनियर महिला फुटबॉल टीम

ईरानी कप : तीसरे दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर बोर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -