फुटबॉल रत्न से सम्मानित हुए सुनील छेत्री ने कही ऐसी बात

नई दिल्ली : भारतीय फुटबॉल टीम के दिग्गज खिलाड़ी सुनील छेत्री ने कहा कि वह देश की राजाधानी में इस खेल के विकास में सहयोग देने के लिए वह हमेशा उपलब्ध रहेंगे. पद्म श्री पुरस्कार पाने वाले 35 साल के इस खिलाड़ी को ‘फुटबॉल दिल्ली’ ने पहले फुटबॉल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया. 

तुर्की के खिलाफ महिला कप खेलेगी भारत की सीनियर महिला फुटबॉल टीम

पुरस्कार मिलने के बाद यह बोले छेत्री 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार छेत्री ने कहा कि मैं फुटबॉल दिल्ली के इस सम्मान और फुटबॉल रत्न पुरस्कार पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मैं दिल्ली में फुटबॉल के विकास के लिए हमेशा उपलब्ध रहूंगा. मुझे यकीन है कि वर्तमान प्रबंधन दिल्ली में फुटबॉल के विकास के लिए मेहनत कर रहा है और उम्मीद है कि दिल्ली देश के दूसरे राज्यों के लिए आदर्श बनेगा. फुटबॉल दिल्ली के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरन ने छेत्री को यह पुरस्कार दिया.

ईरानी कप : तीसरे दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर बोर्ड

यह बोले पूर्व खिलाड़ी प्रभाकरन  

जानकारी के लिए बता दें पूर्व खिलाड़ी प्रभाकरन अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ और फीफा के प्रतिनिधि भी हैं. उन्होंने कहा कि हम सुनील छेत्री की शानदार उपलब्धियों से प्रेरित हैं. उनका खेल के प्रति पेशेवर रवैया, समर्पण, अनुशासन और जुनून ना सिर्फ फुटबॉल बिरादरी बल्कि हर भारतीय के लिए बड़ा सपना देखने और जीवन में कुछ शानदार हासिल करने का एक उदाहरण है.

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में आज जमशेदपुर से भिड़ेगी एफसी पुणे

हीरो इंडियन सुपर लीग : केरला ब्लास्टर्स ने चेन्नइयन एफसी को दी करारी शिकस्त

प्रो वालीबाल लीग : आज रोमांचक मुकाबले में चेन्नई से भिड़ेगी मुम्बा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -