एक बार फिर से सोनम ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर मजेदार खुलासा, कहा- सो नहीं पाती क्योंकि टॉयलेट...
एक बार फिर से सोनम ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर मजेदार खुलासा, कहा- सो नहीं पाती क्योंकि टॉयलेट...
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस डीवा सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी फेज के हर पल को खुलकर जी रही है. सोनम अक्सर ही अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती है. प्रेग्नेंसी फेज में दूसरी महिलाओं की तरह सोनम कपूर भी खुद में बहुत परिवर्तन महसूस कर रही हैं. सोनम ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिनों में उन्हें किन परेशानियों को भी झेलना पड़ गया था. 

सोनम को हो रहीं ये परेशानियां: प्रेग्नेंसी फेज के बारे में बात करते हुए सोनम कपूर ने कहा है कि उनकी स्लीप साइकिल पूरी तरह से डिस्टर्ब हुई थी और वो अपने वर्क कमिटमेंट्स को भी बहुत याद कर रही हैं. Vogue India संग बातचीत में सोनम कपूर ने बोला है कि ऐसे भी दिन होते हैं जब वो रात में टॉयलेट भागती हैं और ऐसे भी दिन होते हैं जब वो 10-12 घंटे तक सीधे सो जाती है. 

सोनम के लिए कितनी मुश्किल है प्रेग्नेंसी?: सोनम ने कहा- आपको कोई ये नहीं कहा है कि ये कितना कठिन होने वाला है, लेकिन ये मुश्किल है. आपकी बॉडी में हर दिन, हर हफ्ते परिवर्तन हो जाते है और कई नए एक्सपीरियंस भी होते हैं. कभी-कभी मैं सो नहीं पाती हूं, क्योंकि मुझे वॉशरूम भागना पड़ता है या फिर में 10-12 घंटे सोती ही रहती हूं और कोई मुझे उठा नहीं पाता है.  इंटरव्यू  के बीच सोनम कपूर ने कहा- इस फेज में उन्हें ड्रेसअप होना बहुत  मजेदार लग रहा है. सोनम बीते कुछ वक़्त से अपने मैटरनिटी फैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. वे एक से बढ़कर एक मैटरनिटी आउटफिट्स कैरी कर रही हैं. हाल ही में ब्लैक शीयर ड्रेस में सोनम ने अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सुपर गॉर्जियस लग रही हैं. अब फैंस को बस सोनम के बेबी का इंतजार है. 

इफ्तार पार्टी में इस लड़की पर अटका सलमान का दिल

आर माधवन के बेटे ने बढ़ाया देश का मान, प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा तक ने दी बधाई

सिख दंगों पर विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म!, सिख एसोसिएशन ने जताई नाराजगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -