तस्वीरें: रणबीर को छोड़ शूटिंग में व्यस्त हुईं आलिया, छूट गई हाथों की मेहँदी
तस्वीरें: रणबीर को छोड़ शूटिंग में व्यस्त हुईं आलिया, छूट गई हाथों की मेहँदी
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी करने के तुरंत बाद आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) अपने काम पर वापसी कर चुकीं हैं। जी दरअसल आलिया भट्ट के फोटोज सामने आये हैं जो आप देख सकते हैं। इस दौरान आलिया ने जैसे ही पैपराजी को देखा वैसे ही हाथ हिलाकर मुस्कुराते हुए सभी को वेव किया। इसके फोटोज सामने आये हैं। अब इस समय एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन्हे देख लोग बहुत खुश हो रहे हैं।

इन तस्वीरों में आलिया भट्ट गुलाबी कलर का सिंपल सा सूट पहने हुए हैं जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं कैमरे के सामने आते ही आलिया ने मुस्कुराते हुए हाथ हिलाया और उनकी मुस्कान से साफ़ दिख रहा है वह बड़ी खुश हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान आलिया के हाथ में लगी मेहंदी भी कैमरे में कैद हो गई, जो कि काफी हद तक निकल गई है। हालाँकि इन तस्वीरों में आलिया इतनी सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं कि उनकी सादगी पर कोई भी अपना दिल हार जाएगा।

सामने आने वाली खबरों की मानें तो आलिया भट्ट जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए जैसलमेर रवाना हो सकती हैं। आप सभी को बता दें कि आलिया ही नहीं उनके पति रणबीर कपूर ने भी वर्क कमिटमेंट के चलते अपनी बहुचर्चित फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हाँ और वह जल्द शमशेरा में भी दिखाई देने वाले हैं।

अचानक फट गई इस मशहूर एक्टर के दाएं पैर की नस, हाॅस्पिटल में भर्ती

शादी के बाद पहली बार मांग भरकर रणबीर संग दिखी आलिया

गलती से एक जैसी साड़ी-ब्लाउज पहनकर पार्टी में पहुँच गई ये दो अभिनेत्रियां, देखकर उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -