'उनके दिल में' रहने चले थे खेसारी लेकिन टूट गया अभिनेता का सपना
'उनके दिल में' रहने चले थे खेसारी लेकिन टूट गया अभिनेता का सपना
Share:

हर दिन खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) किसी ना किसी गाने के कारण से हेडलाइंस में आ ही जाते है। ऐसा शायद ही कभी हुआ होगा कि उनका कोई गाना ट्रेंड में ना आ पा हो। खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग को भी मानना पड़ेगा। ऐसा लगता है कि जैसे वो हमेशा ही भोजपुरी अभिनेता  के गानों पर निगाह बनाये बैठे रहते हैं। इसलिये जैसे ही उनका कोई गाना रिलीज हो जाता है, तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो जाता है।

फिर ट्रेंड हुए खेसारी लाल: सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव का ट्रेंड होना अब तो एक आम बात चुकी है। खेसारी लाल अक्सर ही अपनी मूवीज  और म्यूजिक वीडियो में अलग करते हुए दिखाई दिए है। इस बार वो फैंस के सामने 'उनके दिल में' (Unke Dil Mein) गाना लेकर हाजिर हो चुके है। दिलचस्प बात ये है कि इस गाने के माध्यम से भी वो लोगों पर अपनी गहरी छाप छोड़ते नजर आए है। 

 

खेसारी लाल के नये गाने को VYRL Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर ट्रेंड भी करने लगा है। म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी स्टार Seda Yaghjyan के प्यार में दिखाई दिए। गाने में इश्क और इश्क में टूटे आशिक के दर्द को बखूबी बताया जा चुका है। म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल ने हर एक मूमेंट को अपने एक्सप्रेशन से जस्टीफाई भी कर चुके है। खेसारी और Seda का नया गाना 'उनके दिल में' प्यार में पड़े लोगों के एकदम परफेक्ट सॉन्ग है। अगर कोई प्यार में नहीं भी है, तो भी वो उस सॉन्ग को आसानी से फील कर रहे है। गाने का फिल्मांकन भी बेहतरीन है। हर एक सीन को बहुत बेहतरीन तरीके से बताया गया है। इस गाने के सिंगर खेसारी लाल ही हैं। वहीं कंपोजिशन शुभम तिवारी ने किया है। जिसके साथ लिरिक्स अजय बच्चन ने लिखे हैं। भोजपुरी म्यूजिक लवर्स ने अगर अब तक गाना नहीं सुना है, तो सुन कर अपना फीडबैक भी दे रहे है। 

रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ज्वॉइन करेंगी 'अग्निपथ'!

नो-फिल्टर फोटो शेयर कर बोली रानी- 'दिखावे की जरूरत नहीं...'

शुरू हुई आम्रपाली की दोस्ती की अग्नि परीक्षा, निरहुआ के लिए उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -