रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ज्वॉइन करेंगी 'अग्निपथ'!
रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ज्वॉइन करेंगी 'अग्निपथ'!
Share:

केंद्र सरकार ने दशकों पुरानी रक्षा भर्ती प्रक्रिया (Agnipath Recruitment Scheme ) में बड़ा परिवर्तन किया है। जी दरअसल थलसेना, नौसेना और वायुसेना में सैनिकों की भर्ती संबंधी 'अग्निपथ' योजना को लॉन्च किया है। इसके तहत अब अग्निवीर सैनिक चार साल के लिए सेना में सेवा का मौका पा सकेंगे। जी हाँ और इसमें केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPF) और असम राइफल्स (Assam Rifles) में भर्तियों में मिलने वाली प्राथमिकताएं मुख्य रूप से शामिल हैं। ऐसे में अब भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi kishan) की बेटी इशिता शुक्ला भी इस स्कीम के तहत सेना में भर्ती होना चाहती हैं।

जी दरअसल रवि किशन ने बेटी की इस इच्छा को ट्वीट करके शेयर किया है। जी दरअसल उन्होंने लिखा है, 'मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला, आज सुबह बोली पापा मैं अग्निपथ भर्ती स्कीम का हिस्सा बनना चाहती हूं। फिर मैंने कहा, 'जाओ बेटा आगे बढ़ो'।' अब रवि किशन की पोस्ट पर एक तरफ फैंस उनकी बेटी के फैसले की तारीफ कर रहे हैं वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस स्कीम की ही आलोचना कर रहे हैं। जी दरअसल एक यूजर ने लिखा, 'ये स्कीम अभी महिलाओं के लिए नहीं आई है'।

वहीं दूसरे ने लिखा, 'नौकरी को स्कीम बना दिया है कुछ शर्म करो, फौज की नोकरी गांव देहात वाले के लिए एक स्थाई आमदनी का साधन होती है देश सेवा के साथ मैं,आप ग्रामीण जीवन की ढांचागत व्यवस्था पर हमला कर रहे है उस का नतीजा 2024 मैं भोगना पड़े गा,आप कितनी भी ब्रांडिंग कर ले।' इसी तरह से लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि रवि किशन रियल लाइफ (Ravi kishan Real life) में चार बच्चों के पिता हैं और वो 3 बेटियों और एक बेटे के पैरेंट हैं।

आपको बता दें कि उनकी बेटियों के नाम रीवा, तनिष्क और इशिता हैं। इसी के साथ ही एक बेटा सक्षम है। जी हाँ और एक्टर की पत्नी प्रीति हैं और उनकी बेटी रीवा बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। दूसरी तरफ उनकी बेटी इशिता एनसीसी कैडेट हैं और वो अक्सर NCC के इवेंट्स में हिस्सा लेते हुए नजर आती हैं।

युवाओं के लिए कितनी फायदेमंद है अग्निपथ योजना ? जानिए क्या बोलीं मायावती

SSP ने हटाए दंगाइयों के पोस्टर, अब गृह सचिव ने 2 दिनों में मांगा जवाब

जमीन खा गई, या आसमान निकल गया।।।, टीम इंडिया का वो क्रिकेटर, जिसकी 'लाश' तक नहीं मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -