रणवीर का गे दोस्त बनेगा सलमान खान
रणवीर का गे दोस्त बनेगा सलमान खान
Share:

बॉलीवुड में संजय दत्त की बायोपिक चर्चा में है. संजय दत्त के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, फिल्म में संजय दत्त के मुख्य किरदार के रूप में बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर होंगे. रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले लुक के फोटो लिक होने के बाद से दर्शक और उत्सुक है. मिल रही ख़बरों के अनुसार इस बायोपिक में संजय के सभी करीबियों के किरदार प्रमुखता से शामिल किये गए है.

आपको बता दें, फिल्म सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती के इर्द गिर्द भी घूमती दिखाई देंगी. बॉलीवुड में समय सलमान और संजू की दोस्ती के चर्चे मशहूर थे. अभी प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म में सलमान खान के किरदार के लिए जो नाम तय हुआ है, वो है पद्मावत में गे का किरदार निभाने वाले जि‍म सरभ. फिल्म जानकारों के अनुसार सरभ को पद्मावत के लिए काफी सराहा गया था, साथ ही इससे पहले सरभ फिल्म नीरजा में भी प्रमुख आतंकी का किरदार निभा चुके है.

फिल्म में रणबीर के साथ, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला  भी मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म का टाइटल अभी कन्फर्म नहीं है लेकिन उड़ती हुई ख़बरों के मुताबिक 'संजू' हो सकता है. बायोपिक को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ

स्कर्ट की वजह से हुई 'अय्यारी' की एक्ट्रेस शर्म से पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -