रानी मुखर्जी ने कहा- अगर लोग फिल्म की कहानी पर ध्यान दे रहे तो हमारी मेहनत सफल हो सकती है
रानी मुखर्जी ने कहा- अगर लोग फिल्म की कहानी पर ध्यान दे रहे तो हमारी मेहनत सफल हो सकती है
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद पसंद किया गया. सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म ने धुंआधार कमाई की. दर्शकों को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है. रानी मुखर्जी की ये फिल्म उनकी वर्ष 2014 में आई फिल्म मर्दानी का सीक्वल है. रानी मुखर्जी की ये पहली फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिलहाल रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म मर्दानी 2 की अपार सफलता के बारे में खुलकर बात की और कहा कि अगर फिल्म की कहानी लोगों के दिलों तक पहुंची है तो समझो हमारी मेहनत सफल रही.

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि मर्दानी 2 समाज और उस समय का प्रतिबिंब है, जिसमें हम अपनी बेटियों को रख रहे हैं. मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि फिल्म देश भर के दर्शकों को पसंद आई है, क्योंकि इस फिल्म के जरिए हम उनके पास एक बेहद जरूरी मैसेज पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, जो उन तक जाता है. रानी मुखर्जी ने आगे कहा कि हमारा इरादा भारत को नए और बढ़ते खतरे से अवगत कराना था जो महिलाओं और लड़कियों को अपराधियों से सामना करना पड़ता है जो इस तरह के हिंसक अपराधों का सहारा ले रहे हैं.

अभिनेत्री रानी कहती हैं कि अगर मर्दानी 2 लोगों को पसंद आ रही है और इस स्थिति पर ध्यान दे रही है तो हमारा काम पूरा हो गया है. यदि आप मुझसे पूछें कि एक शुरुआत के रूप में दोनों ने एक फिल्म और एक प्रदर्शन दिया है जो उन्हें हमेशा बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा. वे बॉलीवुड के लिए एक ताजा जोड़ हैं और मेरी इच्छा है कि वे आने वाले सालों में भी हमें खुश रखें. साथ ही रानी कहती है कि मेरे लिए मर्दानी 2 हमेशा बेहद खास होगी, क्योंकि मैं शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार से गहराई से जुड़ी हुई हूं. उसकी मान्यताएं और मेरी मान्यताएं समान हैं. समाज और भारत के लिए उनका दृष्टिकोण मेरी मान्यताएं हैं, उसका काम कभी भी सही काम करने से नहीं रुकता और हमेशा अन्याय के खिलाफ बोलना मेरे कोर के साथ प्रतिध्वनित होता है.

जय मम्मी दी के 'मम्मी नू पसंद' के बाद रिलीज को तैयार है 'लैंबोर्गिनी' सांग

प्रधानमंत्री मोदी को इस निर्माता-निर्देशक ने कहा 'बहरा-गूंगा प्रधानसेवक'

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -