बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार पर है रानी मुखर्जी को 'क्रश'

बॉलीवुड में सभी के पसंदीदा रणवीर सिंह टेलीविज़न पर बिग पिक्चर शो लेकर आ रहे है जिसमें रानी मुखर्जी एवं सैफ अली खान अपनी अपकमिंग मूवी बंटी एवं बबली का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। शो के चलते ही रानी मुखर्जी ने कहा की उनको आमिर खान पर क्रश है। शो में खास मेहमान बने सैफ अली खान ने हिट गानें आती क्या खंडाला के पुराने मैच स्टिक एक्शन के साथ रानी के साथ ठुमके भी लगाए।

वही मूवी के बारे में रानी ने बात करते हुए कहा कि गुलाम मूवी की शूटिंग के चलते उन्हें आमिर खान पर क्रश हो गया था। रानी ने बताया की शूट के चलते वह बहुत नर्वस थीं। अभिनेत्री ने आगे बताया की गुलाम शूट करते समय तथा शाहरुख खान की मूवी कुछ कुछ होता है मूवी से मैंने कुछ सीखा है। मुझे गर्व होता है की मैंने उनके साथ इतना सारा काम किया।

वही बिग पिक्चर शो में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई देने वाले हैं। एक प्रोमो में, रणवीर रानी को मालकिन बताते हुए कुछ कुछ होता है के एक एक्ट को फिर से दोहराते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें शाहरुख खान एवं रानी मुखर्जी थे। उन्हें यह बोलते हुए सुना जाता है, "आई लव यू" SRK "एक मर्द का सर सिर्फ तीन औरतों के सामने झुकता है, एक मां के सामने, एक दुर्गा मां के सामने और एक मालकिन के सामने"। बता दें की द बिग पिक्चर भारत का पहला ऐसा क्विज़ शो है जो प्रतियोगियों की नॉलेज तथा शार्प मेमोरी पर तय है।

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने छुड़वाई कपिल शर्मा की शराब की लत

बॉयफ्रेंड संग रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने की सगाई, सामने आया ये जबरदस्त वीडियो

ये कलाकार होंगे 'तारक मेहता...' शो के नए नट्टू काका! सामने आई तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -