बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने छुड़वाई कपिल शर्मा की शराब की लत
बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने छुड़वाई कपिल शर्मा की शराब की लत
Share:

स्टार्स को देखकर सामान्य लोग यही सोचते हैं कि वाह, जिंदगी हो तो ऐसी, मगर कई लोग इनके संघर्ष के बारे में नहीं जानते हैं। इस फेम एवं कामयाबी के पीछे कितनी मेहनत उन्होंने की है, वह इसके बारे में भी नहीं जानते हैं। कई बार स्टार्स को उन चीजों के बारे में बात करते सुना गया है, जब वह उसे बताने को लेकर सहज नहीं थे। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के चलते शराब के सेवन तथा घबराहट की दिक्क्तों के बारे में बताया था। उनका कहना था कि इन दोनों से शाहरुख खान ने निकलने में सहायता की थी। वही कपिल शर्मा ने शराब का सेवन करना आरम्भ कर दिया था, जिसके पश्चात् वह करियर में नीचे गिरने लगे थे, मगर अभिनेता शाहरुख खान की सहायता से वह ट्रैक पर फिर वापस आए एवं शराब के सेवन एवं घबराहट, दोनों से ही बाहर निकले। फिल्म 'फिरंगी' के चलते कपिल शर्मा ने कहा था कि शाहरुख खान ने उन्हें मानसिक एवं शारीरिक तौर पर गाइड किया था तथा दोनों ही चीजों से उन्हें बाहर निकाला था। 

वही कपिल शर्मा ने बताया था कि वह इस तरह डिप्रेशन में चले गए थे कि परफॉर्म करने के लिए उनसे स्टेज पर कदम तक रखा नहीं जा रहा था। वह अपने पेट डॉग के साथ अक्सर दफ्तर में बंद रहते थे। उनके शो पर व्यक्तियों ने आना बंद कर दिया था तथा आहिस्ता-आहिस्ता वह रडार से बाहर होने लगे थे। कपिल शर्मा ने कहा था कि उनके एक फ्रेंड ने उन्हें सुझाव दिया था कि उन्हें अपने सी फेसिंग अपार्टमेंट में कुछ दिनों के लिए चले जाना चाहिए, जिससे व्यवहार के कारण उनका मूड अच्छा रहे। हालांकि कपिल कहते हैं कि जब वह उस अपार्टमेंट में गए तथा उन्होंने अपनी बालकनी से विशाल समुद्र को देखा तो उन्हें उसमें कूदने का मन हुआ, क्योंकि वह बहुत दुखी थे तथा उन्हें ऐसा लग रहा था कि जैसे पूरा संसार उनकी ओर गोलियां चला रही हो। 

वही कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके डिप्रेशन में जाने के कारण नकारात्मक पब्लिसिटी थी। उनका मानना था कि मैं अपनी मूवी के लिए बहुत ट्रैवल करता था। इसमें तकरीबन 7 से 8 घंटे लग जाते थे तथा इस बीच मीडिया में मेरे बारे में बहुत गलत चीजें कहती थी। जिसमें यह भी होता था कि मैं शराबी हूं। मेरे पास नकारात्मक पब्लिसिटी से बचने के लिए कोई पीआर नहीं था। इसके पश्चात् ट्विटर का मामला आया जिसने इस मुश्किल को और बढ़ा दिया। कपिल बोलते हैं मैं थोड़ा सा इम्पल्सिव हूं। मैं इसे बदल नहीं सकता, मगर यह भी सही है कि मैं एक सच्चे दिल का आदमी हूं।

बॉयफ्रेंड संग रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने की सगाई, सामने आया ये जबरदस्त वीडियो

ये कलाकार होंगे 'तारक मेहता...' शो के नए नट्टू काका! सामने आई तस्वीर

इंटरनेट पर छाया दिव्यांका त्रिपाठी का मॉडर्न ब्राइडल लुक, नहीं हट रही फैंस की नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -