ये कलाकार होंगे 'तारक मेहता...' शो के नए नट्टू काका! सामने आई तस्वीर
ये कलाकार होंगे 'तारक मेहता...' शो के नए नट्टू काका! सामने आई तस्वीर
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 वर्षों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इतने समय में शो के कई स्टार्स बदल चुके हैं मगर कहानी का ट्रैक और मूल प्लॉट एक ही रहा है। पिछले दिनों शो में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का निधन हो गया था। घनश्याम इस शो के सबसे अहम तथा सबसे मशहूर भूमिकाओं में से एक को निभा रहे थे।

वही उनके निधन के पश्चात् प्रशंसकों के जेहन में निरंतर ये प्रश्न उठ रहा था कि अब कौन नट्टू काका की भूमिका निभाएगा? इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आनी आरम्भ हो गई हैं कि निर्माताओं ने नट्टू काका का किरदार प्ले करने के लिए एक अभिनेता को फाइनल कर लिया है। सोशल मीडिया पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से संबंधित अपडेट देने वाले एक पेज ने नए नट्टू काका की तस्वीर साझा की है। ये नया अभिनेता जेठालाल की दुकान पर उसी कुर्सी पर बैठा दिखाई दे रहा है जिस पर घनश्याम नायक बैठा करते थे। 

बता दें कि 2008 से आरम्भ हुआ यह शो ऑडियंस के दिलों में खास जगह रखता है तथा टीआरपी चार्ट में भी टॉप 5 में अपना स्थान बनाए रखता है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, मगर प्रशंसक बहुत हद तक नए नट्टू काका से आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं। देखना होगा कि क्या वास्तव में यही नए नट्टू काका होने वाले हैं या फिर ये केवल प्रशंसकों का कयास भर है। बता दें कि तारक मेहता के ज्यादातर कलाकार अभी तक बदल चुके हैं मगर कई ऐसे भी हैं जो अभी तक शो के साथ जुड़े हुए हैं।

इंटरनेट पर छाया दिव्यांका त्रिपाठी का मॉडर्न ब्राइडल लुक, नहीं हट रही फैंस की नजरें

हाथ में घंटे बजाते हुए जोर-जोर से झूमकर आरती करती नजर आई अंकिता लोखंडे, वायरल हुआ वीडियो

कैटरीना कैफ संग 'टिप टिप बरसा पानी' पर नाचे अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -