कुछ इस तरह हुई थी रानी चटर्जी की सुशांत सिंह से पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार किस्सा
कुछ इस तरह हुई थी रानी चटर्जी की सुशांत सिंह से पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार किस्सा
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत में वैसे तो कई सारी स्टार हैं, मगर एक अभिनेत्री ऐसी है जिसकी लोकप्रियता सबसे अधिक है, इसलिए उन्हें प्यार से भोजपुरी की माधुरी दीक्षित भी कहा जाता है। रानी चटर्जी भोजपुरी जगत में कई वर्षों से राज करती हुई आ रही हैं तथा इसलिए उन्हें भोजपुरी सिनेमा जगत की रानी भी कहा जाने लगा है।

रानी केवल फिल्मों में ही अपने अभिनय का दम नहीं दिखाती हैं बल्कि देश से संबंधित तमाम मसलों पर बेबाकी से अपनी राय भी जाहिर करती हैं। रानी चटर्जी ने ना केवल अपने आगामी प्रोजेक्टस के बारे में बात की बल्कि सुशांत सिंह के जीवन को लेकर जो फिल्म रिलीज होने वाली हैं उस पर उनका क्या पक्ष है वो भी हमसे साझा की। अभी कुछ समय पूर्व ही दिल्ली उच्च न्यायालय ने सुशांत के पिता की याचिका को खारिज करते हुए सुशांत पर बन रही मूवीज पर प्रतिबंध लगाने से इंकार कर दिया था तथा इस बारे में बात करते हुए रानी चटर्जी कहती हैं, ‘मेरे हिसाब से सुशांत के जीवन पर जो फिल्में बिना उनके परिवार की मर्जी के बन रही हैं वो ठीक नहीं है, सुशांत पर पहला हक़ उनके परिवार का है इसलिए यदि किसी को फिल्म बनानी भी थी तो सुशांत के परिवार से इजाजत लेनी चाहिए थी। 

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है सुशांत के नाम पर मूवी बनाकर पैसा कमाने का जो ढंग लोगों ने ढूढ़ा है वो ठीक नहीं है।’ वही सुशांत सिंह के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए रानी चटर्जी बोलती हैं, ‘मुझे सुशांत के साथ अपनी पहली मुलाकात आज भी याद है तथा हमेशा याद रहेगी। ये बात वर्ष 2011 की है जब मैंने और सुशांत सिंह ने मुंबई के अंधेरी क्षेत्र में कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए हो रहे एक चैरिटी शो इवेंट में भाग लिया था। मैं रातभर शूटिंग करने के पश्चात् प्रातः उस इवेंट पर पहुंची थी। वो 1 घंटे का प्रोग्राम था, जब मैं सुशांत से स्टैज पर मिली तो मैंने आहिस्ता से सुशांत सिंह से पूछा कि आज क्या Women’s Day है। जैसे ही मैंने सुशांत से ये बोला उसने चौंककर मेरी ओर देखा और कहा कि आपको नहीं पता, आज Women’s Day ही तो है। मैंने उसे कहा कि मैं रातभर शूटिंग करके आई हूं इसलिए थोड़ी असमंजस में थी, ये सुनकर सुशांत थोड़ा सा हँसे तथा फिर उन्होंने भी मुझे Women’s Day विश किया।’

source:- aaj tak

निरहुआ संग आम्रपाली ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बढ़ा सोशल मीडिया का पारा

एंड्रिया जल्द ही पिसासु 2 की शूटिंग फिर करेंगी शुरू

सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ बैक-टू-बैक फिल्में करेंगे 'कर्णन' के निर्माता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -