एंड्रिया जल्द ही पिसासु 2 की शूटिंग फिर करेंगी शुरू
एंड्रिया जल्द ही पिसासु 2 की शूटिंग फिर करेंगी शुरू
Share:

अभिनेत्री एंड्रिया, जिन्हें आखिरी बार थलपति विजय और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म 'मास्टर' में देखा गया था, निर्देशक मैस्किन की 'पिसासु 2' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। जबकि फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू हुई और एंड्रिया जनवरी में सेट पर शामिल हुईं, लॉकडाउन के कारण शूटिंग रोक दी गई थी। अब, ऐसा लग रहा है कि तमिलनाडु सरकार द्वारा प्रतिबंध हटने के बाद टीम पूरी तरह से तैयार है और शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।

इससे पहले एंड्रिया ने भी फिल्म से अपने लुक का खुलासा किया था और शेयर किया था कि लुक उनकी दादी की एक पुरानी तस्वीर से प्रेरित था। कार्तिक राजा फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं। एक सप्ताह के भीतर शूटिंग फिर से शुरू होने की उम्मीद के साथ, नवीनतम रिपोर्टें हैं कि गायक से अभिनेत्री बनीं एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस के लिए नग्न प्रदर्शन करेंगी। यह भी कहा जाता है कि उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए एक करोड़ रुपये से ज्यादा की सैलरी मिली है।

सीक्वल का निर्माण रॉकफोर्ट एंटरटेनमेंट के टी मुरुगनाथम ने किया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मूल का निर्माण फिल्म निर्माता बाला द्वारा किया गया था। निर्देशक मैस्किन ने इससे पहले शीर्षक के अधिकार देने के लिए बाला को धन्यवाद दिया था। पहला भाग 'पिसासु', जिसे 2014 में रिलीज़ किया गया था, में नवागंतुक नागा और मलयालम अभिनेत्री प्रयागा मार्टिन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म एक युवा वायलिन वादक के बारे में थी जो अपने घर में एक अलौकिक आत्मा की उपस्थिति को महसूस करने लगता है। कहानी तब सामने आती है जब उसे पता चलता है कि एक लड़की की आत्मा जो एक दुर्घटना में मर जाती है और रहस्य तब सामने आता है जब वह उस व्यक्ति की तलाश में जाता है जिसने लड़की को मार डाला।

Fact Check: मुस्लिम बुजुर्ग को हिन्दू गुंडों ने पीटा, बुलवाया 'जय श्री राम', जबरन काटी दाढ़ी !

प्रधानमंत्री मोदी ने किरण खेर को दी जन्मदिन की बधाई, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह जताया पीएम और फैंस का आभार

इंटरनेशनल ट्रेवल के चक्कर में बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची कंगना, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -