सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ बैक-टू-बैक फिल्में करेंगे 'कर्णन' के निर्माता
सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ बैक-टू-बैक फिल्में करेंगे 'कर्णन' के निर्माता
Share:

विजय सेतुपति सिनेमा उद्योग के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं, और उन्होंने शूटिंग की तारीखों में टकराव के कारण कई बड़े अवसर गंवाए हैं। अब ताजा रिपोर्ट यह है कि धनुष, 'कर्णन' के निर्माता, विजय सेतुपति के साथ बैक टू बैक फिल्में करेंगे। प्रसिद्ध तमिल निर्माता कलाईपुली थानु ने धनुष के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं, और वह अपने भाई सेल्वाराघवन के साथ अपने पुनर्मिलन का निर्माण भी कर रहे हैं। 

नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, लोकप्रिय निर्माता ने विजय सेतुपति की ओर रुख किया है, और कथित तौर पर विजय सेतुपति के साथ दो-फिल्मों के सौदे पर हस्ताक्षर किए हैं। दोनों में से एक को सीनू रामासामी द्वारा निर्देशित किए जाने की सूचना है, और यह विजय सेतुपति के साथ 'थेनमेरकु परुवाकात्रु', 'धर्म दुरई', 'इदम पोरुल येवल' और 'मामनिथन' के बाद निर्देशक की पांचवीं फिल्म होगी। जबकि दूसरी फिल्म के निर्देशक का फैसला बाद में किया जाएगा। फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा अंतिम दस्तावेजों, कलाकारों और चालक दल के निपटारे के बाद की जाएगी।

वही इस बीच, विजय सेतुपति और सीनू रामासामी की 'मामनिथन' अभी रिलीज़ नहीं हुई है, और निर्माता महामारी के खतरे के बीच एक उपयुक्त तारीख पर नज़र गड़ाए हुए हैं। फिल्म में गुरु सोमसुंदरम, शाजी चेन और ज्वेल मैरी के साथ सहायक भूमिकाओं में विजय सेतुपति और गायत्री मुख्य भूमिका में हैं।

करण मेहरा के बिना निशा ने मनाया बेटे का जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रोडीज फेम रणविजय सिंह ने पत्नी को दिया खास तोहफा, सामने आईं तस्वीरें

टाइगर और उनके परिवार संग दिशा पटानी ने मनाया जन्मदिन, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -