6 जून को रिलीज होगा 3देवी का ट्रेलर? जानिए क्या है मेकर्स की योजना
6 जून को रिलीज होगा 3देवी का ट्रेलर? जानिए क्या है मेकर्स की योजना
Share:

हाल ही में जब टीम 3देवी ने फिल्म के कुछ अच्छे पोस्टर साझा किए, तो प्रशंसकों का उत्साह और अधिक बढ़ गया क्योंकि पोस्टर फिल्म प्रेमियों और प्रशंसकों से भारी समझ के साथ आए थे। एक और खबर यह है कि निर्माता ट्रेलर लॉन्च को भव्य बनाने की योजना बना रहे हैं और शब्द यह है कि 51 हस्तियां 6 जून को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे। इतना ही नहीं, लगभग 300 लोग ट्रेलर को भी लॉन्च करेंगे। 

फिल्म में अभिनेता शुभा पूंजा, ज्योत्सना बी राव और संध्या लक्ष्मीनारायण मुख्य भूमिकाओं में हैं और फिल्म का निर्देशन अश्विन ए मैथ्यू ने किया है। इस बीच, शुभा तब से अपनी आने वाली फिल्म 3देवी को अपने सोशल मीडिया पर कुछ अनोखे और मनोरंजक वीडियो में प्रचारित करने और इस फिल्म में दिलचस्प सामान्य ज्ञान और अंतर्दृष्टि साझा करने और अपने साथी कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को भी अपने अनुयायियों से मिलवाने में व्यस्त हैं। संयोग से, शुभा के लिए यह एक विशेष परियोजना है क्योंकि वह इस परियोजना में न केवल एक अभिनेत्री के रूप में बल्कि इसकी अवधारणा से भी शामिल हैं और फिल्म की कार्यकारी निर्माता भी हैं। 

अभिनेत्री को अपने बिग बॉस के कार्यकाल के बारे में बात करते हुए देखा गया था और कैसे फिल्म की रिलीज एक मनोरंजन दैनिक के लिए बिल्कुल सही समय पर थी। उन्होंने कहा कि कार्यकाल के बाद, उन्होंने युवा लड़कियों के बीच एक बड़ी संख्या हासिल की, जो फिल्म के लॉन्च के लिए सही समय है।

डार्लिंग कृष्णा के जन्मदिन पर रिलीज होगा शुगर फैक्ट्री का टीजर

जयराज के जीवन पर आधारित होगी हेड बुश, कर्नाटक में स्थानों की कर रही है तलाश

यश और टीम ने नील के जन्मदिन पर दिया खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -