डार्लिंग कृष्णा के जन्मदिन पर रिलीज होगा शुगर फैक्ट्री का टीजर
डार्लिंग कृष्णा के जन्मदिन पर रिलीज होगा शुगर फैक्ट्री का टीजर
Share:

12 जून अभिनेता और फिल्म निर्माता डार्लिंग कृष्णा का जन्मदिन है, जिन्होंने पिछले साल रिलीज़ हुई अपनी पहली निर्देशित फिल्म लव मॉकटेल के बाद लोकप्रियता का दूसरा पट्टा पाया। प्रशंसकों से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि वे जानते हैं कि उनके पास उन्हें रोमांचित करने के लिए बहुत सारे दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। उनमें से एक है शुगर फैक्ट्री, जिसका निर्देशन दीपक अरास कर रहे हैं और इसमें उन्होंने सोनल मोंटेरो, शिल्पा शेट्टी और अधविथी शेट्टी के साथ काम किया है। 

फिल्म एक रोमांटिक कहानी है और लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म की टीम में कुछ ही दिन की शूटिंग बाकी है। टीम गोवा में लॉकडाउन से ठीक पहले शूटिंग कर रही थी और उन्होंने तब से ब्रेक ले लिया है और लॉकडाउन हटने और शूटिंग की अनुमति मिलने के बाद फिर से शुरू होगी। टीम ने घोषणा की है कि वे कृष्णा के जन्मदिन पर उनके प्रशंसकों के लिए एक विशेष दावत के रूप में एक टीज़र लॉन्च करेंगे, जो फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

प्रत्याशा के निर्माण के रूप में, फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करने के लिए फिल्म की टीम उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर अपने सोशल मीडिया पेजों पर भी लाइव आएगी। ये वाकई कृष्णा के फैंस के लिए खास बर्थडे होने जा रहा है. यह भी देखना बाकी है कि कृष्णा अपने लव मॉकटेल सीक्वल से भी अपने जन्मदिन पर क्या खुलासा करेंगे।

जयराज के जीवन पर आधारित होगी हेड बुश, कर्नाटक में स्थानों की कर रही है तलाश

यश और टीम ने नील के जन्मदिन पर दिया खास तोहफा

रंजिनी ने तमिल फिल्मकार जीएन रंगराजन को दी भावनात्मक विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -