'रानी चटर्जी' का ये सुन्दर वीडियो मचा रहा धमाल
'रानी चटर्जी' का ये सुन्दर वीडियो मचा रहा धमाल
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का सेक्सी वीडियो देखने को मिल रहा है. इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं. इस वीडियो में वह अपनी सेक्सी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं. ये वीडियो काफी पूराना है, लेकिन इस वीडियो को आज भी दर्शक पसंद कर रहे हैं. यही नहीं इस वीडियो पर काफी संख्या में दर्शकों ने कमेंट भी किए हुए हैं.इससे पहले भी रानी के कई सेक्सी वीडियो वायरल हो चुके हैं. इनकी सभी वीडियो को दर्शक काफी पसंद करते हैं. रानी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. यही नहीं रानी अपने कई वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनकी जुड़ी जानकारी को जानने के लिए उत्साहित रहते है.

Yoga Day 2019 : रानी चटर्जी ने एक अलग अंदाज में योग कर फैंस को दिया संदेश

अगर बात करें रानी के करियर कि तो उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में का किया हुआ है. फिल्म ससुर बड़ा पैसावाला से रानी ने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ मनोज तिवारी भी नजर आए थे. इस फिल्म के लिए रानी को बेस्ट डेब्यू एक्टर्स का पुरस्कार भी मिला था. इसके बाद रानी ने फिल्म सीता, रानी 786 जैसी फिल्मों में काम किया. इसके बाद इन फिल्मों के लिए रानी को कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. रानी की आइटम नंबर में भी अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. यही नहीं इन दिनों रानी को टिक टॉक वीडियो बनाने का शैक चढ़ा हुआ है. आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपने टिक टॉक वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. खास बात ये है कि रानी भोजपुरी स्टार अंजना सिंह के साथ अपने टिक टॉक वीडियो बना कर

हॉट पैंट में कहर बरसाती नजर आई 'मोनालिसा, फैंस हुए बेकाबू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शो में भी धमाल चुकी हैं. थोड़े दिन पहले वह आम्रपाली दुबे के साथ कपिल शर्मा के शो में नजर आई थी. इस बार रानी दबंग सलमान खान के साथ उनके शो बिग बॉस 13 में नजर आएंगी. अब देखना होगा कि वह इस शो में अपना कितना जादू दिखा पाएंगी. रानी की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. रानी एक फिल्म के कम से कम 7 से 8 लाख रुपये लेती हैं. यही नहीं रानी को की टीवी ऐड में भी देखा गया है.

 

 फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

एयरपोर्ट पर बिना बॉडीगार्ड के नजर आईं प्रिया प्रकाश, देखें तस्वीरें

मोनालिसा और पवन सिंह का हॉट वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -