VIDEO : भोजपुरी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को किया फेल, हुस्न के कायल हुए फैंस

Sep 15 2018 07:55 PM
VIDEO : भोजपुरी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को किया फेल, हुस्न के कायल हुए फैंस

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी के नाम से मशहूर रानी चटर्जी के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाते हैं. इंटरनेट पर उनके वीडियो को इस कदर पसंद किया जाता है कि यूट्यूब पर रानी के वीडियो अपलोड होते ही लाखों व्यूज आने में वक्त नहीं लगता है. इसी कड़ी में इन दिनों रानी का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनकी फिल्म 'शिव रक्षक' के एक गाने 'तेरी विस्की से' का है, जिसमें वह कातिलाना डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

एक बार फिर दुल्हन के लिबास में दिखी भोजपुरी बाला रानी, क्या है माजरा ?

कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक 3,937,801 बार देखा जा चुका है. बता दें कि रानी चटर्जी और अभिनेता-निर्माता रोहित राज यादव व गुंजन पंत की फिल्‍म 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है' को काफी अच्‍छा रेस्‍पॉन्स मिला है. इस फिल्‍म ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की है. फिल्म की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग–अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई थी. 

रजनीकांत के साथ इस हॉट एक्ट्रेस ने थामा तिरंगा और बोल दी बड़ी बात

निर्माता बीएन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव थे. फिल्‍म के गाने का निर्देशन रंजय बाबला ने किया था और कहानी रामचंद्र सिंह द्वारा लिखी गई थी. जल्द हे भोजपुरी बाला रानी अपनी नई भोजपुरी फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ में नजर आएंगी. खबरों के माने तो फिल्म की शूटिंग भी आगरा में पूरी हो चुकी है. इस फिल्म के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला हैं. निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं.

यह भी पढ़ें....

निरहुआ हिन्दुस्तानी-3 : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी 'आम्रपाली-निरहुआ' इस दिन करेंगे बड़ा धमाका

'निरहुआ' के साथ खेत में रोमांस करते हुए शरमा गई आम्रपाली, लाखो बार देखा जा चुका है वीडियो

मुंबई, पुणे और गुजरात में धूम मचाने को तैयार 'सनकी दरोगा', रिलीज हुई फिल्म

?