एक बार फिर दुल्हन के लिबास में दिखी भोजपुरी बाला रानी, क्या है माजरा ?
एक बार फिर दुल्हन के लिबास में दिखी भोजपुरी बाला रानी, क्या है माजरा ?
Share:

भोजपुरी साइन अभिनेत्री रानी चटर्जी अक्सर अपनी हॉट फोटो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार भोजपुरी क्वीन रानी का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. रानी चटर्जी ब्राइडल लुक में काफी खूबसूरत भी नजर आरही हैं. फोटो में रानी ने रेड कलर का लहंगा और ब्राइडल ज्वैलरी पहन राखी हैं. रानी का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

देश के इन दो राज्यों में 21 सितंबर से 'कहर' देगा दस्तक, गवाह बनेगा भोजपुरी सिनेमा

रानी का दुल्हन अवतार मानो किसी अप्सरा से कम नही लग रहा हैं. इस फोटो को रानी ने खुद शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा है New profile picture. रानी केो फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. रानी को फोटो को कुछ समय में ही 2 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, भोजपुरी क्वीन रानी अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी बेहतरीन अवाज के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में रानी ने आशा भोसले और मोहम्मद रफी के गाने ये लड़का हाय अल्लाह गाने को गाया है. 

फिर निरहुआ के साथ बोल्ड हुई आम्रपाली, जबरदस्त वायरल हो रहा है VIDEO

लड़का हाय अल्लाह गाना रिलीज होने के साथ ही यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. रानी चटर्जी अक्सर पुराने गानों को अपनी बेहतरीन आवाज में गाती रहती हैं. इस बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा में टॉप एक्ट्रेसों की गिनती में शामिल हैं. रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. फ़िलहाल उनका यह दुल्हन लुक काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें...

 

 

अक्षरा सिंह की बोल्ड फोटोज पर फैंस बोले, 'लल्लनटॉप'

10 करोड़ रु आते ही आम्रपाली ने निरहुआ से कहा- निकल जा गरीब आदमी, वीडियो वायरल

टाइगर यादव ने शुरू की 'भाईगिरी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -