तस्वीरों में देखिए 'जानू मेरी जान', जल्द पर्दे पर आएगी हर्षवर्धन और ऋचा की लव स्टोरी
तस्वीरों में देखिए 'जानू मेरी जान', जल्द पर्दे पर आएगी हर्षवर्धन और ऋचा की लव स्टोरी
Share:

भोजपुरी स्टार हर्षवर्धन निराला और ऋचा दीक्षित द्वारा अभिनीत भोजपुरी फिल्म जानू मेरी जान का टीजर पिछले दिनों जारी कर दिया गया था, ट्रेलर में प्यारी सी लव स्टोर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बेहद प्यारी सी लव स्टोरी पर आधारित फिल्म का डायरेक्शन विष्णु शंकर बेलू द्वारा किया जा रहा हैं. वहीं इस टीजर में हर्षवर्धन निराला की एक्टिंग देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा हैं. इस टीजर से पहले फिल्म के कई पोस्टर और तस्वीरें भी पहले ही आ चुके हैं. इन्हे भी काफी पसंद किया गया है. वहीं अब फिल्म से जुड़ी और भी कई तस्वीरें सामने आ रही है. इसमें भी दोनों कलाकारों को खूब पसंद किया जा रहा है.आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि जानू मेरी जान का टीज़र ज़ी म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब के चैनल पर रिलीज़ किया है. 

फिल्म में इस 1 मिनट 26 सेकंड के टीजर में हर्षवर्धन के कुछ बेहतरीन सीन आप देख सकते हैं. साथ ही खलनायक संजय पांडे और प्रकाश जैस की क्रोध वाली भावभंगिमा को भी इसमें बखूबी दिखाया गया है. वहीं टीजर पर गौर करें तो इसमें ऋचा दीक्षित स्कूल गर्ल की भूमिका में है जबकि हर्षवर्धन निराला गैराज मेकेनिक का रोल प्ले कर रहे हैं. दोनों की लव स्टोरी कैसी रहेगी यह आपको फिल्म में देखना पड़ेगा. 

बता दें कि हर्षवर्धन निराला स्कूल गर्ल ऋचा दीक्षित से प्यार कर बैठता हैं और दोनों एक दूसरे के बिना एक पल भी दोनों दूर नहीं रह सकते हैं. वही ऋचा के परिवार वालों को जब यह जानकारी मिलती है तो वे हर्षवर्धन के दुश्मन बन जाते हैं. टीजर से यह साफ जाहिर हो रहा है कि फिल्म लव स्टोरी के साथ जबरदस्त एक्शन व कॉमेडी से भरपूर होंगी. साथ हे इसे लेकर कहा जा रहा है कि रोमांस और एक्शन के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी हर किसे को मंत्रमुग्ध कर देगी. 

सामने आया खेसारी की Coolie No.1 का पहला लुक, ख़ास अंदाज में दिखाई दी काजल

अक्षरा-पवन की मस्ती को 1 करोड़ व्यू, होली सॉन्ग पर जमकर मचा रहे धमाल

इस सेक्सी एक्ट्रेस की प्यास नही बुझा सके पवन सिंह, फिर पलंग पर ही हुआ कुछ ऐसा कि...

मोहब्बत का वादा कर भूलीं यह एक्ट्रेस, एक्टर का हुआ इतना बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -