VIDEO : लाल साड़ी में जमकर थिरकी अंजना, तब ही सामने बैठे शख्स ने किया कुछ ऐसा....
VIDEO : लाल साड़ी में जमकर थिरकी अंजना, तब ही सामने बैठे शख्स ने किया कुछ ऐसा....
Share:

भोजपुरी सिनेमा की बड़ी स्टार में शामिल अंजना सिंह अपनी सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर काफी कहर बरपाती है. वहीं अंजना सिंह के वीडियोज को फैन्स द्वारा भी काफी पसंद किया जाता हैं. इसी कड़ी में अब भोजपुरी स्टार अंजना सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो में अंजना सिंह के सेक्सी मूव्स आपको देखने को मिलेंगे. वीडियो में रेड साड़ी में अंजना सिंह कमाल की लग रही हैं. इसको सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अंजना सिंह वीडियो में अपनी कातिलाना अदा से लोगों को अपना दीवाना बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. 

भोजपुरी सिनेमा में अंजना सिंह के सेक्सी ठुमके पानी में भी आग लगा देते हैं और यह काम इस वीडियो में भी होता हुआ नजर आ रहा है. सेक्स एक्ट्रेस अंजना के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो इतना ज्यादा बोल्ड और सेक्सी है कि इंटरनेट पर काफी तेजी से इसे पसंद किया जा रहा है. वहीं अंजना की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. फ़िलहाल अब तक इस वीडियो पर 1 लाख से भी ज्यादा व्यूज आए हैं. 

बता दें कि अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ इनकी काफी अच्छी दोस्ती है. इनके साथ भी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर अंजना सिंह शेयर करती रहती हैं. दोनों की जोड़ी को भी फैंस एक साथ काफी पसंद करते हैं. वहीं उनके निजी जीवन की बात की जाए तो इन्होंने भोजपुरी एक्टर यश कुमार से शादी की है. इनसे इन्हें एक क्यूट सी बेटी भी है और अंजना-यश की जोड़ी को दर्शक काफी प्यार भी देते हैं. 

सामने आया खेसारी की Coolie No.1 का पहला लुक, ख़ास अंदाज में दिखाई दी काजल

अक्षरा-पवन की मस्ती को 1 करोड़ व्यू, होली सॉन्ग पर जमकर मचा रहे धमाल

इस सेक्सी एक्ट्रेस की प्यास नही बुझा सके पवन सिंह, फिर पलंग पर ही हुआ कुछ ऐसा कि...

मोहब्बत का वादा कर भूलीं यह एक्ट्रेस, एक्टर का हुआ इतना बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -