रानी चटर्जी का क्यूट फोटो आया सामने, यहां देखे बोल्ड लुक
रानी चटर्जी का क्यूट फोटो आया सामने, यहां देखे बोल्ड लुक
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा रानी चटर्जी अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी हॉटनेस को लेकर भी फैंस के बीच छाई रहती है. फिलहाल रानी अपने वेब सीरीज मस्तराम को लेकर भी चर्चा में है. रानी ने इंडस्ट्री में कम समय में ही कामयाबी हासिल की और हाल ही में उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू किया है. रानी जल्द ही वेब सीरीज मस्तराम में दिखेंगी. फिलहाल रानी अपनी इस सेक्सी फोटो से फैंस को दीवाना बना रही है. 

येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई कौसानी, यहां देखे फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी सोशल मी़डिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. इन दिनों लॉकडाउन में रानी लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी हुई है. हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की,जो इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इसमें रानी गुलाबी रंग के ड्रेस में नजर आ रही है. इस ड्रेस में रानी अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. उनके फिगर को देख यकीनन आपका भी पिघल जाएंगे. 

खूबसूरत ड्रेस में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी की ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. वहीं फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. साथ ही फोटो में रानी बोल्डनेस से भरपूर पोज देती नजर आ रही है. भले ही रानी की ये थ्रोबैक फोटो है, लेकिन रानी ने जैसे ही इंस्टाग्राम दोबारा ये फोटो इस फोटो ने फैंस के बीच हलचल मचा दी. तो देऱ किस बात की आप भी अपनी नजर रानी की इस हॉट तस्वीर की तरफ घुमाइये और देकिए उनका जबरदस्त अंदाज.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

जन्मदिन पर जानिए आर माधवन की कई खूबियों के बारें में दिलचप्स बाते

नागार्जुन ने शेयर किया अपनी बहू के 10 वीं का परीक्षा परिमाण

जल्द ही इस फिल्म के रीमेक में एक साथ नज़र आएंगे सूर्या और यह कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -