नागार्जुन ने शेयर किया अपनी बहू के 10 वीं का परीक्षा परिमाण
नागार्जुन ने शेयर किया अपनी बहू के 10 वीं का परीक्षा परिमाण
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की बहू समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) टॉलीवुड की एक नामी अदाकारा है. साउथ स्टार ने कई हिट फिल्मों से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री पर अपना दबदबा कायम किया है. समांथा अक्किनेनी साउथ की उन हीरोइनों की लिस्ट में शामिल हैं जो खूबसूरती के साथ-साथ अदायगी से भी दर्शकों का मन मोह ले जाती है. लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते अदाकारा इन दिनों अपने घर में ही वक्त बिता रही है. इस बीच लगातार अदाकारा दिलचस्प फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस के साथ संपर्क में बनी हुई है. समांथा अक्किनेनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वो अपने से जुड़ी चीजें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. हाल ही में अदाकारा ने अपने बचपन की एक बेहद खास याद को फैंस के साथ साझा किया है. जो इस वक्त चर्चा का विषय बन चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दरअसल अदाकारा ने अपनी दसवीं क्लास की मार्कशीट सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर बताया है कि वो बचपन में पढ़ाई में भी अव्वल आती थी. अदाकारा ने ये फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'देखो मुझे क्या मिला.' इसके साथ ही अदाकारा ने मार्कशीट की फोटो शेयर की है. इसमें आप देख सकते हैं कि समांथा अक्किनेनी के लगभग सभी सब्जेक्ट्स में शानदार मार्क्स हैं. उन्होंने कुल 1000 मार्क्स में से 887 नंबर हासिल किए है. समांथा अक्किनेनी का ये रिपोर्ट कार्ड देखकर उनके चाहने वाले भी दंग रह गए हैं. समांथा अक्किनेनी की ये फोटो आप नीचे देख सकते हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि खास बात ये है कि समांथा अक्किनेनी का ये रिपोर्ट कार्ड शेयर करते ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस उनकी दाद देने लगे हैं. बता दें कि समांथा अक्किनेनी साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू हैं. उन्होंने नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी टॉलीवुड की मोस्ट लवेबल जोड़ियों में से एक है.

जल्द ही इस फिल्म के रीमेक में एक साथ नज़र आएंगे सूर्या और यह कलाकार

खूबसूरत ड्रेस में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई कौसानी, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -