जल्द ही इस फिल्म के रीमेक में एक साथ नज़र आएंगे सूर्या और यह कलाकार
जल्द ही इस फिल्म के रीमेक में एक साथ नज़र आएंगे सूर्या और यह कलाकार
Share:

अभिनेता पृथ्वीराज-बीजू मेनन अभिनीत pp अय्यप्पनम कोशियुम ’के निर्देशक सची द्वारा अभिनीत एक व्यावसायिक रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपर हिट मलयालम फिल्म 2020 की एक फिल्म में से है. जंहा हाल ही में यह भी बताया गया था कि फिल्म तमिल और हिंदी दोनों भाषाओँ का रीमेक होगी. जंहा इसे तमिल में, रीमेक आदुकलम ’के प्रसिद्ध निर्माता एस कथायर्सन द्वारा प्राप्त किया गया है. जब से रीमेक की घोषणा की गई थी, तब से मूवी के कलाकारों को लेकर कई अफवाहें फ़ैल रही थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले, यह अफवाह थी कि धनुष पृथ्वीराज की भूमिका में नज़र आने वाले है और विजय सेतुपति, बीजू मेनन की भूमिका निभाएंगे. वहीं यह बात सामने आ रही है कि रीमेक में कॉलीवुड के भाई बंधु सूर्या और कृति बीजू मेनन और पृथ्वीराज की भूमिका निभाएंगे. हालांकि, स्टार कास्ट की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है. खैर, अगर रीमेक सूर्या और कृति के साथ मुख्य भूमिकाओं में काम करती है, तो यह देखना एक इलाज होगा!

जानकारी के लिए हम बता दें कि फिल्म तेलुगु और हिंदी रीमेक के लिए भी तैयार हो रही है. तेलुगु में, स्टार एंटरटेनमेंट्स ने रीमेक अधिकार हासिल किए हैं और बॉलीवुड में अभिनेता जॉन अब्राहम इसके रीमेक में नज़र आने वाले है. हम बता दें कि 'अय्यप्पनम कोशियुम', बदला लेने वाला नाटक, जो बीजू मेनन द्वारा निभाए गए अय्यप्पन नायर नामक एक पुलिस अधिकारी के बीच एक अहंकार झड़प के इर्द-गिर्द घूमता है, और पृथ्वीराज द्वारा निबंधित कोशी कुरियन नामक एक सेवानिवृत्त हवलदार सची द्वारा लिखा और अभिनीत है. अय्यप्पनम कोशियुम ’बैनर गोल्ड कॉइन मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है.

खूबसूरत ड्रेस में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई कौसानी, यहां देखे फोटो

ऐन्द्रिता रे के इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -