बहन कंगना को अनोखे अंदाज में रंगोली ने दी जन्मदिन की बधाई
बहन कंगना को अनोखे अंदाज में रंगोली ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस से लेकर तमाम सेलिब्रिटीज उन्हें बधाइयां देने में लगे हुए हैं। इस लिस्ट में कंगना की बहन रंगोली का भी नाम शामिल हैं। उन्होंने कंगना को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर उनकी प्यारी-सी तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस पोस्ट के साथ रंगोली ने कंगना को अपनी धड़कन और जिंदगी बताया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कंगना के लिए एक प्यारा-सा मैसेज भी लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)

आप देख सकते हैं रंगोली ने सोशल मीडिया पर कंगना की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो अपनी फैमिली के साथ इंजाय करती दिख रही हैं। इन सभी फोटोज में ​कंगना मुस्कुराते हुए नजर आ रहीं हैं और उनकी ये मुस्कुराहट हमेशा ऐसे ही बनी रहे, इसलिए रंगोली ने उन्हें प्यार-भरा मैसेज भी लिखा है।

आप देख सकते हैं रंगोली ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ”जब सूरज की गर्मी बढ़ी और हवा की बयार बही तब हमारी स्प्रिंग बेबी यानी कंगना इस धरती पर आईं। वह थोड़ी बसंत की तरह खुशहाली देने वाली हैं। साथ ही तेज हवा की तरह वाइल्ड भी, लेकिन उनका प्यार और दूसरों की परवाह करना उनकी आदत में शुमार है। मैं ये सोचकर बहुत भावुक हो रही हूं कि तुम हम सबकी धड़कन और जिंदगी हो। मे​री प्यारी बहन तुम्हारा आज का दिन बहुत अच्छा जाए। हैपीएस्ट बर्थडे”। वैसे रंगोली अपनी बहन से बहुत प्यार करती हैं और इस बात का सबूत उनके इस कैप्शन से दिख रहा है। उनका यह कैप्शन देखकर हर कोई भावुक हो उठा है और उनकी पोस्ट पर अपने कमेंट कर रहा है।

भाजपा सांसदों की बैठक में बोले पीएम मोदी- कृषि कानून से मिलेंगे 'लॉन्ग टर्म बेनिफिट'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस मशहूर एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

आखिर क्यों जर्सी के तेलुगू वर्जन से दबाब में है शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -