सामने आ ही गई तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर, नाना ने गलती से कर दी शेयर
सामने आ ही गई तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर, नाना ने गलती से कर दी शेयर
Share:

करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे का फोटो सामने आ चुका है। आपको पता हो तो करीना और सैफ के घर फरवरी महीने में एक और बेटे ने जन्म लिया है। ऐसे में अब तक करीना ने फोटो शेयर नहीं किया था लेकिन अब करीना के बेटे का फोटो सामने आ गया है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर करीना के छोटे बेटे की फोटो वायरल हो रही है। आप सभी को बता दें कि इस फोटो को करीना के पापा यानी रणधीर कपूर ने शेयर की है।

ऐसा कहा जा रहा है उन्होंने फोटो शेयर की और फिर डिलीट कर दी लेकिन तब तक फैंस ने फोटो देख ली और स्क्रीनशॉट ले डाले। अब यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें कि रणधीर कपूर ने तैमूर के छोटे भाई की फोटो शेयर करने के बाद कुछ ही पलों में इसको हटा दिया है क्योंकि उन्हें याद आ गया कि फोटो फैंस को नहीं दिखाना है। वैसे जो भी हो तैमूर के छोटे भाई की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। वैसे जो तस्वीर वायरल हो रही है इस फोटो के कैप्शन में आप साफ देख सकते हैं लिखा है, 'रणधीर कपूर ने तैमूर के छोटे भाई की ये फोटो शेयर की है'।

अब फैंस करीना के छोटे बेटे की फोटो देखकर बड़े खुश हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि बेटे के जन्म के बाद भी करीना काम में एक्टिव हैं और वह लगातार शूटिंग में लगी हुईं हैं। जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ सिल्वर स्क्रीन धमाल करेंगी।

कंगना के मास्क न पहनने पर भड़कीं किश्वर, कहा- 'मास्क कहाँ है'

पंजाब में बहुमंजिला ईमारत का लेंटर गिरा, 5 मजदूरों की मौत, 35 घायल

अमिताभ बच्चन के साथ रश्मिका मंदाना ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -