अमिताभ बच्चन के साथ रश्मिका मंदाना ने मनाया अपना जन्मदिन
अमिताभ बच्चन के साथ रश्मिका मंदाना ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया है। उन्होंने बीते दिन ही अपना 25वां जन्मदिन मनाया है। वैसे इस बार रश्मिका का बर्थडे बड़ा ही खास रहा क्योंकि उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ इसे मनाया। जी दरअसल, इस साल रश्मिका का वर्किंग बर्थडे था और इन दिनों वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुड बाय की शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने फिल्म के सेट पर ही अपना जन्मदिन मनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

आप देख सकते हैं खुद रश्मिका ने फिल्म के सेट से सेलिब्रेशन की अपनी फोटोज शेयर की। जी दरअसल उनके साथ इन तस्वीरों में बिग बी दिख रहे हैं। अमिताभ ने मास्क पहना हुआ था और पूरे टाइम उसे हटाया नहीं। जी दरअसल, कोविड के बढ़ते केस की वजह से बिग बी पूरी सावधानी के साथ काम कर रहे हैं। इसी के साथ रश्मिका के साथ डायरेक्टर विकाश बहल भी साथ नजर आए। आप देख सकते हैं रश्मिका ने इस दौरान रेड एंड व्हाइट कलर का टॉप और व्हाइट लोअर पहना है। वहीं इन तस्वीरों में रश्मिका के चेहरे पर बर्थडे की खुशी साफ नजर आ रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'कितना सुकून देने वाला दिन था। मास्क सिर्फ फोटोज क्लिक करने के लिए हटाया था। आप सभी हमेशा मास्क पहनें।'

आपको बता दें कि गुड बाय रश्मिका की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। वह इससे पहले फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग खत्म कर चुकीं हैं है जिसके जरिए वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में रश्मिका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं और कुछ दिनों पहले फिल्म से सिद्धार्थ का लुक सामने आया था। इस समय फैंस को रश्मिका के लुक का इंतजार है।

यूजर ने पूछा- 'शादी की वजह थी प्रेग्नेंसी?' एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला जवाब

रेखा का डांस देख भावुक हुई राम्या कृष्णन

मिताली राज पर बायोपिक के लिए तैयार तापसी पन्नू, सामने आईं तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -