कंगना का वीडियो शेयर कर रणदीप हुड्डा ने कसा तंज, बोले- 'मशहूर फिल्म स्टार रेहाना'

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना इस समय सोशल मीडिया पर छा गईं हैं। जी दरअसल उन्होंने किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया था और उनके इसी ट्वीट के बाद बॉलीवुड दो खेमे में बंट गया है। अब तक आपने देखा होगा कि कुछ सितारों ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन किया है तो कुछ ऐसे सितारें भी रहे हैं जिन्होंने रिहाना के ट्वीट को देखने के बाद यह कहा है कि, 'ये देश का मामला है और विदेशियों को दखलअंदाजी नहीं करनी चाहिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

आप जानते ही होंगे रिहाना के ट्वीट पर सबसे पहली प्रतिक्रिया अगर किसी ने दी तो वह थीं कंगना रनौत। उन्होंने लगातार ट्वीट किये हैं और अब तक कर रही हैं। अब इन सभी के बीच अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अभिनेत्री का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर कर उनको निशाने पर लिया है। आप देख सकते हैं रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई का वीडियो शेयर किया है। आपको याद हो तो इस फिल्म में कंगना रणौत के साथ रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आए थे। फिलहाल रणदीप हुड्डा ने जो वीडियो पोस्ट किया है वह बड़ा ही मजेदार है। आपको याद हो तो इस फिल्म में कंगना के किरदार का नाम रेहाना शेरगिल था।

इस वीडियो में पहले कंगना की तस्वीर आती है जिसे देखकर रणदीप हुड्डा कहते हैं, ‘इसे कौन नहीं जानता, मशहूर फिल्म स्टार रेहाना।‘ वहीँ इस वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है- ‘साजिश बहुत बड़ी है।‘ इस कैप्शन के साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया है। वैसे आपको याद हो तो बीते समय में रणदीप हुड्डा ने किसान आंदोलन को लेकर लिखा था, 'प्रदर्शन के दौरान जिन किसानों ने अपनी जिंदगी खोई है उनके लिए प्रार्थना है। उम्मीद है इसका जल्द समाधान होगा और सभी अपने घर जल्द से जल्द सुरक्षित लौटेंगे।' रणदीप के काम के बारे में बात करें तो वह अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुके हैं।

रामपुर दौरे पर प्रियंका गांधी, ट्रेक्टर परेड में मारे गए किसान के परिवार से करेंगी मुलाकात

भारत के महानतम गणितज्ञ सत्येंद्र नाथ बोस की ये है सबसे बड़ी उपलब्धि

14 फरवरी से फिर शुरू होंगे संयुक्त अरब अमीरात के स्कूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -