रणदीप ने निभाया सरबजीत सिंह की बहन से किया वादा

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने सरबजीत सिंह (Sarabjit Singh) की बहन दलबीर कौर (Dalbir Kaur) के निधन के बाद उनसे किया अपना वादा पूरा किया। जी दरअसल अभिनेता ने, सरबजीत सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘सरबजीत’ में उनकी भूमिका निभाई थी। दूसरी तरफ इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) रही थीं जिन्होंने दलबीर की भूमिका निभाई थी। आप सभी को बता दें कि रणदीप हुड्डा ने दलबीर कौर से वादा किया था कि, जब उनका निधन होगा, वह उनकी अर्थी को ‘कंधा’ देंगे। ऐसे में बीते सोमवार को, अभिनेता को दलबीर कौर को अंतिम सम्मान देते हुए और परिवार के साथ अंतिम संस्कार करते हुए देखा गया।

जी हाँ और दलबीर कौर के निधन के बाद रणदीप हुड्डा ने उनकी याद में एक भावुक नोट भी शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने अपनी राखी बहन को याद किया। आप देख सकते हैं अपने पोस्ट में रणदीप हुड्डा ने दलबीर कौर को एक ‘फाइटर’ बताया है। केवल यही नहीं बल्कि अपने पोस्ट में वह लिखते हैं- ‘कोई सपने में भी नहीं सोच सकता था कि दलबीर कौर जी हमें इतनी जल्दी छोड़कर चली जाएंगीं। एक फाइटर, तेज और उन सभी के प्रति समर्पित जो जिनको उन्होंने छुआ।’

आगे अपने पोस्ट में रणदीप ने लिखा- ‘उन्होंने अपने प्यारे भाई सरबजीत को बचाने के लिए सिर्फ एक व्यवस्था ही नहीं, एक देश, उसके लोगों और खुद के लिए लड़ाई लड़ी। मुझे उनका प्यार और आशीर्वाद मिला, इसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं और इस जीवन काल में राखी को कभी नहीं भूल सकता। आई लव यू, आई मिस यू और मैं हमेशा आपके प्यार और आशीर्वाद को संजो कर रखूंगा।’ आप सभी को बता दें कि रणदीप हुड्डा ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह दलबीर कौर के साथ नजर आ रहे हैं।

'महफिल में तेरी हम तो क्लियरली नहीं थे', कंडोम कंपनी ने दी आलिया-रणबीर को बधाई

मूवीज से लेकर सोशल मीडिया तक एक्टिव रहने वाली नीतू ने क्यों लिया था इंडस्ट्री से ब्रेक

अनुपम खेर ने शुरू की 526वीं फिल्म कागज-2 की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -