कभी वेटर का काम करते थे रणदीप हुड्डा, इस मशहूर एक्ट्रेस से था 3 साल तक अफेयर
कभी वेटर का काम करते थे रणदीप हुड्डा, इस मशहूर एक्ट्रेस से था 3 साल तक अफेयर
Share:

रणदीप हुड्डा को बॉलीवुड में बहुत ही बेहतरीन एक्टर माना जाता है. वह अपने काम के प्रति बहुत ईमानदार है. लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आज वह लाखों दिलों में बसते हैं. वैसे आज रणदीप हुड्डा का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके अफेयर के बारे में. जी दरअसल रणदीप हुड्डा ने साल 2001 में डायरेक्टर मीरा नायर की फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद वह कई तरह की फिल्मों में नजर आए और उन्हें बहुत पसंद भी किया गया. रणदीप हुड्डा ने बचपन में काफी मुश्किलों को सहा है.

जी दरअसल एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'उन्हें उस वक्त ऐसा लगा था जैसे उनके माता-पिता ने उन्हें धोखा दिया.' आपको हम यह भी बता दें कि रणदीप ने स्कूली पढ़ाई सोनीपत के बोर्डिंग स्कूल से की. वहीं इस दौरान उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था जिनमे आर्थिक तंगी भी शामिल रही. वहीं उन्होंने अपनी पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया में भी की लेकिन वहां रहना उनके लिए आसान नहीं रहा. वहां उन्होंने वेटर, टैक्सी ड्राइवर और कार धोने तक के काम किये हैं. अब बात करें उनके अफेयर के बारे में तो उनका नाम सुष्मिता सेन से जुड़ चुका है.

कहा जाता है दोनों का अफेयर करीब 3 सालों तक रहा. जी दरअसल साल 2008 में दोनों अलग हो गए थे. वैसे इसके अलावा रणदीप का नाम नीतू चंद्रा, चित्रांगदा सिंह और अदिति राव हैदरी के साथ तक जुड़ चुका है. अब बात करें फिल्मों के बारे में तो रणदीप को आप सभी ने 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'साहिब बीवी और गैंगस्टर', 'जन्नत 2', 'रंगरसिया', 'हाईवे', 'सरबजीत', 'सुल्तान' जैसी फिल्मों में देखा होगा.

पहली कमाई 50 रूपए से लेकर दुनिया के सबसे रईस अभिनेता बनने तक का सफर, जानिए शाहरुख़ की ख़ास बातें

सुशांत केस को CBI जांच की मंजूरी मिलते ही बहन ने कही यह बात

सुशांत केस में फैसला होते ही उद्धव सरकार ने बुलाई आपात बैठक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -