बाइक की मामूली टक्कर  में हुई मारपीट
बाइक की मामूली टक्कर में हुई मारपीट
Share:

रांची : अपनी बहन को बाइक पर ले जा रहे भाई द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रहे बाइक को टक्कर लग जाने की छोटी सी घटना में लड़की को पीटे जाने से गुस्साए भाई द्वारा मारपीटकिये जाने के बाद थाने पहुँचने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार भारत माता चौक के पास विद्यानगर की इंदु अपने छोटे भाई के साथ बाइक से जा रही थी. अचानक ब्रेक लगने से इंदु के भाई की बाइक पीछे से रोहन शर्मा व कृष्णा कांत मिश्रा की बाइक से टकरा गई. इस कारण गुस्से में उन्होंने इंदु से मारपीट शुरू कर दी .यह देख भाई का गुस्सा फूट पड़ा और वो युवकों पर टूट पड़ा. लड़की को पीटते देख आसपास के लोग भी युवकों की पिटाई करने लगे. जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो ट्रैफिक पुलिस दोनों युवकों को थाने ले गई. बाद में युवती ने कोतवाली थाने में दोनों युवकों के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई . कहा जा रहा है कि मारपीट में एक और युवक शामिल था, जो भीड़ का फायदा उठा कर भाग निकला.

घटना की जानकारी युवती से लेने कोतवाली इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल भारत माता चौक पहुंचे. बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले युवक लोअर चुटिया के हैं. इनके नाम हैं रोहन शर्मा, कृष्णकांत मिश्रा और कुंदन कुमार है .वे बाइक से हरमू मुक्तिधाम जा रहे थे तभी रास्ते में यह विवाद हो गया और मामला पुलिस तक पहुँच गया.

यह भी देखें

बचपन में भाई तुषार बहन एकता को खूब पीटते थे...

गौरक्षा के नाम पर हिंसा के बाद झारखंड में हालात तनावपूर्ण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -