'रणबीर के ससुर' के दिखा सबसे हटके लुक, कहा- ढल गई जवानी, तो पहन ली मनीष मल्होत्रा की...
'रणबीर के ससुर' के दिखा सबसे हटके लुक, कहा- ढल गई जवानी, तो पहन ली मनीष मल्होत्रा की...
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के विवाह से यूं तो पूरा कपूर और भट्ट परिवार उत्साहित है. लेकिन एक और इंसान जिसकी खुशी और भी दुगनी हो चुकी है, वो हैं करण जौहर. करण, आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते हैं. ऐसे में बेटी के विवाह पर करण ने उनकी और रणबीर की फोटोज शेयर कर बेहद इमोशनल मैसेज भी लिख डाला है. अब करण जौहर ने अपना वेडिंग लुक भी साझा कर दिया है. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में अधिकतर मेहमान पिंक आउटफिट्स में दिखाई दिए थे. इनमें से एक करण जौहर भी थे. अब करण ने अपने वेडिंग लुक को भी साझा किया है. इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरों में करण जौहर को पिंक कलर की शेरवानी में देखा जा सकता है. करण अपने इस लुक में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे है. उन्होंने अपनी फोटोज के साथ काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

अपनी फोटोज के कैप्शन में करण जौहर ने लिखा है, 'शादी तैयार... दिल में बहुत सारा प्यार... ढल गई जवानी... लेकिन मिड लाइफ क्राइसिस है तो पहनी ली मनीष मल्होत्रा की शेरवानी! चांद जैसी आलिया राजा हमारे RK! रब ने बना दी जोड़ी वो भी सज धज के!' आलिया और रणबीर के विवाह से पूर्व हल्दी सेरेमनी हुई थी. इस सेरेमनी के लिए भी करण जौहर शामिल हुए थे. करण ने हल्दी सेरेमनी के लिए खास येलो शेरवानी पहनी थी. इसमें भी वह बहुत डैशिंग दिखाई दिए.

करण जौहर के दोनों लुक्स को उनके दोस्त और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था. इनमें मिरर वर्क को देखा जा सकता था. साथ ही दोनों आउटफिट का डिजाइन बहुत खूबसूरत था. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के विवाह की फोटोज साझा करते हुए करण जौहर इमोशनल हो गए थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'ऐसे ही दिनों के लिए हम जीते हैं. जहां परिवार, दोस्तों, प्यार और इमोशंस का मिलन हो गया है. मेरी प्यारी आलिया यह जिंदगी का बहुत सुंदर पड़ाव है. मेरा प्यार और आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ है. रणबीर, आई लव यू. अब तुम मेरे दामाद हो. बधाई हो.'

बिगड़ी आशा भोसले के बेटे की तबियत, दुबई के अस्पताल में भर्ती

करीना-करिश्मा और रिद्धिमा ने किया रणबीर-आलिया का गठबंधन, सामने आए फोटोज

विकिपीडिया पर भी रणबीर और आलिया को मिल गया ऑफिशियल पति-पत्नी का टैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -