बिगड़ी आशा भोसले के बेटे की तबियत, दुबई के अस्पताल में भर्ती
बिगड़ी आशा भोसले के बेटे की तबियत, दुबई के अस्पताल में भर्ती
Share:

बॉलीवुड की मशहूर गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके बेटे आनंद भोसले कुछ दिनों पहले दुबई में गिरने के बाद कथित तौर पर अस्पताल में भर्ती हैं। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक आनंद चक्कर आने की वजह से गिर पड़े। केवल यही नहीं बल्कि रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि वह जमीन पर गिर गया और उन्हें कुछ चोटें आईं। जिसके बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया। कहा जा रहा है गायिका के बेटे को पहले आईसीयू में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब उन्हें एक कमरे में स्थानांतरित कर दिया गया है।

कहा जा रहा है इस घटना के वक्त आशा दुबई में थी। वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना ने मंगेशकर और भोंसले परिवार को झकझोर दिया है। जी दरसल परिवार लगभग हर दिन दुबई के लिए फोन कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ आशा ने वापस दुबई में रहने का फैसला किया है और आनंद से मिलने के लिए अक्सर अस्पताल जाती रहती हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट में कहा गया है कि आशा मुंबई नहीं लौटेंगी। वहीं दूसरी तरफ आनंद किस वजह से बेहाश हो गए थे, ये पता नहीं चल पाया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि आनंद आशा के दूसरे बेटे हैं।

जी दरअसल आशा का एक बेटा हेमंत भी था, जिसकी 2015 में कैंसर से लड़ाई के बाद मृत्यु हो गई थी। वहीं एक बेटी वर्षा, जिसकी साल 2012 में मृत्यु हो गई थी। आपको बता दें कि आशा ने दो शादियां की थी। बीते दिनों ही मंगेशकर परिवार ने लता मंगेशकर को खोया था और उनकी खोने के गम से अभी परिवार उबर नहीं पाया है। जी दरअसल गायिका को जनवरी में COVID संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि, फरवरी में उसकी हालत बिगड़ गई, जिससे कई अंग खराब हो गए। उसके बाद 6 फरवरी को उनका निधन हो गया था।

करीना-करिश्मा और रिद्धिमा ने किया रणबीर-आलिया का गठबंधन, सामने आए फोटोज

विकिपीडिया पर भी रणबीर और आलिया को मिल गया ऑफिशियल पति-पत्नी का टैग

आलिया की साड़ी पर अंग्रेजी में लिखी थी खास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -