एनिमल में रणबीर-रश्मिका ने पार की इंटीमेसी की हदें, Liplock के बाद इंटरनेट पर छाया बेडरूम सीन
एनिमल में रणबीर-रश्मिका ने पार की इंटीमेसी की हदें, Liplock के बाद इंटरनेट पर छाया बेडरूम सीन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल ने रिलीज होते ही गर्दा उड़ा दिया है। एक्शन, इमोशंस हो या रोमांस।।। हर कैटिगरी में रणबीर की ये फिल्म एक्स्ट्रीम है। फिल्म रिलीज के पश्चात् से इसके सीन ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं। रणबीर के एक्शन सीन्स के अतिरिक्त फिल्म के इंटीमेट सीन्स की जबरदस्त चर्चा है। ट्रेलर, टीजर और गानों में रोमांटिक सीन्स की झलक सबने देखी।

मगर फिल्म आने के बाद प्रशंसक रश्मिका और रणबीर की सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर हैरान हो रहे हैं। उनके बीच कई स्टीमी सीन्स फिल्माए गए हैं। जबकि कई सीन्स पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली है। बावजूद इसके एनिमल के रोमांटिक सीन्स ने हलचल मचा रखी है। बेडरूम सीन्स के अतिरिक्त रश्मिका-रणबीर का लिपलॉक ख़बरों में है। यूजर्स इन सीन्स को देख कह रहे हैं कि ये संदीप रेड्डी वांगा स्टाइल है।

संदीप की हर फिल्म में स्टीमी रोमांस देखने को मिलता है। अर्जुन रेड्डी में भी कई इंटीमेट सीन्स देखने को मिले थे। फिल्म एनिमल की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। लोगों ने इसे पैसा वसूल और पावरफुल फिल्म बताया है। वही फिल्म में काम कर रहे हर अभिनेता का काम पसंद किया जा रहा है। अटकलें हैं एनिमल की सफलता के पश्चात् इसका पार्ट 2 भी बनेगा।

सिंगर लकी अली ने जताई फिलीस्तीन जाने की ख्वाहिश, नेटिजन्स ने दी ये प्रतिक्रिया

पत्नी लिन लैशराम को लेकर मुंबई लौटे रणदीप हुड्डा, इस लुक में आए नजर

अपनी बेटी को लेकर बोले बादशाह- 'जब वो हुई तो मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -