अपनी बेटी को लेकर बोले बादशाह- 'जब वो हुई तो मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ...'
अपनी बेटी को लेकर बोले बादशाह- 'जब वो हुई तो मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ...'
Share:

जाने माने मशहूर रैपर बादशाह, सोशल मीडिया पर अपने गानों से धूम मचाते हैं। बीते दिनों इनका नाम मृणाल ठाकुर संग जुड़ता दिखाई दिया था। लेकिन बाद में बादशाह ने अपने तरीके से इन खबरों पर विराम लगाया। बादशाह का रियल नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। इंडियन रैप इंडस्ट्री में इन्होंने मेहनत कर अपना स्थान बनाया है। आजकल ये 'MTV Hustle' को जज करते नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि बादशाह का तलाक हो रखा है। इनकी शादी जैस्मिन नाम की लड़की से हुई थी। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम जेस्सेमी है। हाल ही में शो के एक एपिसोड में बादशाह ने अपनी 6 वर्षीय बेटी को लेकर बताया कि बेटी होने की खुशी अलग ही होती है। मेरी 6 वर्ष की बेटी है। लोग बोलते हैं कि जब तुम्हारे बेटी होगी तो तुम्हें ऐसा महसूस होगा, वैसा महसूस होगा। लेकिन जब बेटी हुई तो मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ।

आगे उन्होंने कहा- लेकिन पता है कब फीलिंग्स आती हैं। जब वो आपकी उंगली पकड़ती है। जब वो हंसती है। तब वो आपकी जिंदगी में आपका सबकुछ हो जाती है। बादशाह को बच्चे पसंद नहीं थे, लेकिन जब एक्स वाइफ ने बेटी को जन्म दिया तो उनकी दुनिया बदल गई। वही कई लोग इस बात से अनभिज्ञ थे की बादशाह की बेटी भी है तो कुछ लोगों के लिए ये बात हैरान कर देने वाली है।

जब करण जौहर ने बंद कर दिया था रानी मुखर्जी का खाना, खुद बताई ये चौंकाने वाली वजह

'अगर शादी के बारे में किसी को पता चला तो...',जब रानी मुखर्जी ने करण जौहर को दे डाली थी धमकी

आलिया भट्ट की सक्सेस से होती है इस एक्ट्रेस को जलन? कहा- 'हमें नेशनल अवॉर्ड...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -