सिंगर लकी अली ने जताई फिलीस्तीन जाने की ख्वाहिश, नेटिजन्स ने दी ये प्रतिक्रिया
सिंगर लकी अली ने जताई फिलीस्तीन जाने की ख्वाहिश, नेटिजन्स ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

इजरायल एवं हमास के बीच चल रही तनातनी के बीच बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सिंगर लकी अली ने 30 नवंबर को फिलीस्तीन जाने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने अपने एक्स अकॉउंट पर लिखा- “इंशाल्लाह मैं फिलीस्तीन जाना चाहता हूँ।” उनके इस ट्वीट को देखने के पश्चात् कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्हें बताया गया है कि कैसे उन्हें फिलीस्तीन जाने के लिए एक्स पर लिखने की आवश्यकता नहीं हैं, वो चाहें तो वैसे भी वीजा लेकर फिलीस्तीन की फ्लाइट पकड़ सकते हैं।

द स्किन डॉक्टर ने लकी अली के पोस्ट पर लिखा, “इजिप्ट की एक फ्लाइट है कल 11:20 की जो दिल्ली से कायरो जाएगी। कायरो से बस और टैक्सी करनी होगी जो सीधे आपको राफाह क्रॉसिंग बॉर्डर तक लेकर जाएगी। वहाँ मिस्र की पुलिस आपसे आपके आने की वजह पूछेगी तथा दस्तावेज देखेगी। तत्पश्चात, आपको गाजा भेज दिया जाएगा। उम्मीद है आपकी इतने से सहायता हो जाएगी।” अब देखा जाए तो द स्किन डॉक्टर ने एक रास्ता बताया था उन्हें फिलीस्तीन जाने का… मगर लकी अली ने इसकी कद्र किए बिना नाराजगी जताते हुए कहा- “फिजिशियन तुम अपना इलाज करो।” लकी अली के ऐसे ट्वीट को देख कई यूजर उन्हें बोलने लगे कि उपचार तो लकी को अपना करवाना चाहिए। एक ने कहा कि एक तो स्किन डॉक्टर ने पूरा प्लॉन बनाकर दिया ऊपर से इतनी एहसानफरामोशी…?

बता दें कि इजरायल एवं हमास के बीच चल रहे तनाव के चलते एक भी बार लकी अली ने हमास द्वारा 7 अक्टूबर को किए गए हमले की निंदा नहीं की। मगर जब इजरायल ने आतंकियों का सफाया आरम्भ किया तो उनका फिलीस्तीन जाने का मन हो गया। लोगों ने उनका ऐसा बर्ताव देख कहा कि भारत ने लकी अली को सबकुछ दिया। मजहब से परे उनसे प्यार किया, मगर देखो इनकी तो सारी मोहब्बत उम्माह के लिए हैं। इन्होंने कभी नहीं कहा था कि ये भारत के साथ मिल पाकिस्तान से लड़ना चाहते थे। लेकिन फिलीस्तीन जाने के लिए ये उतावले हैं। इस पर इस्लामी कट्टरपंथी उन्हें सपोर्ट करने आए तथा समझाया कि फिलीस्तीन में अल अक्सा मस्जिद है जो कि उनके लिए पाक है। लकी अली भी वहीं जाना चाहते हैं। दक्षिणपंथी केवल उनकी इच्छा को आतंकी घोषित करने में लगा है। हालाँकि इन कट्टरपंथियों ने लकी अली को समर्थन देने के साथ ये स्पष्ट नहीं किया कि इसी वक़्त क्यों लकी अली की अल अक्सा मस्जिद देखने की इच्छा उठी।

आपको बता दें कि हमास ने 7 अक्टूबर को इजरायल पर हमला किया था। लगभग 5000 रॉकेट गाजा से दागे गए थे। आतंकियों ने महिलाओं का रेप करके उन्हें मार डाला था तथा कई को अगवा कर लिया था। 1300 से अधिक लोग इस हमले में मारे गए थे। वहीं 200 का अपहरण हुआ था।

पत्नी लिन लैशराम को लेकर मुंबई लौटे रणदीप हुड्डा, इस लुक में आए नजर

अपनी बेटी को लेकर बोले बादशाह- 'जब वो हुई तो मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ...'

जब करण जौहर ने बंद कर दिया था रानी मुखर्जी का खाना, खुद बताई ये चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -