गर्लफ्रेंड संग ऋतिक को देख भड़के यूजर्स, कहा- 'आपकी बेटी लग रही है'
गर्लफ्रेंड संग ऋतिक को देख भड़के यूजर्स, कहा- 'आपकी बेटी लग रही है'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह इन दिनों अपनी एक्शन बेस्ड फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आ रहे हैं और यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के अलावा, ऋतिक अपनी लव लाइफ की वजह से भी फैंस के बीच छाए हुए हैं। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं, और इसी के चलते ऋतिक क्वालिटी टाइम बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अब हाल ही में वह अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ मुंबई में स्पॉट हुए।

 

जी हाँ और इस दौरान का दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। हालाँकि दोनों लव बर्ड्स को यूं साथ देखकर फैंस को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा एक साथ बिल्डिंग से बाहर की ओर निकलते हैं और अपनी कार में जाकर बैठने लगते हैं। इसी बीच पैपराजी दोनों को आवाज लगाते हैं तो वे दोनों ही पैपराजी को पोज देने के लिए खड़े हो जाते हैं। इस वायरल वीडियो में दोनों पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आशा पारेख को मिला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, राष्ट्रपति और PM मोदी ने दी बधाई

अगर हम लुक की बात करें तो ऋतिक ऑल ब्लैक कलर आउटफिट में हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं और सबा ने डेनिम जींस और ब्लू क्रॉप टॉप पहना है। आपको बता दें कि इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि ऋतिक और सबा एक-दूसरे साथ काफी खुश हैं हालाँकि सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को यूं साथ देखकर ज्यादा खुश नहीं हुए हैं। जी हाँ और इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा , 'कहां से उठा के लाए इसे।' दूसरे ने लिखा, 'पापा-बेटी लग रहे हैं दोनों।' एक ने लिखा, 'ऋतिक भाई आप बेहतर डिजर्व करते हो।' तीसरे फैन ने लिखा, आपकी बेटी लग रही है, एक और ने लिखा, भाई आपको ये पसंद कैसे आई।'

बिपाशा बसु को अस्पताल लेकर पहुंचे करण सिंह ग्रोवर, जल्द मिलेगी खुशखबरी

'कोड नेम तिरंगा' के एक्शन सीन्स पर परिणीति चोपड़ा ने किया शॉकिंग खुलासा

रैम्प पर पहुँचते ही डांस करने लगीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -