अनुपम खेर से लेकर पवन कल्याण तक... जानिए राम मंदिर के लिए किस स्टार ने किया कितना दान?
अनुपम खेर से लेकर पवन कल्याण तक... जानिए राम मंदिर के लिए किस स्टार ने किया कितना दान?
Share:

अयोध्या सहित पूरे देश के लिए 22 जनवरी का दिन ऐतिहासिक रहा, 5 शताब्दियों के पश्चात् प्रभु श्री राम अपने भव्य और दिव्य राम मंदिर में विराजमान हुए। इस बीच हम आपको बताते हैं कि कई ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने प्रभु श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए अपना योगदान दिया है. 

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने वर्ष 2021 में एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था. अक्षय कुमार ने सभी देश वासियों से राम मंदिर निर्माण के लिए योगदान करने की अपील की थी. उन्होंने ये भी बताया था कि उन्होंने अपना योगदान दे दिया है. हालांकि, उन्होंने इस दान किए गए पैसों की संख्या का खुलासा नहीं किया था.

हेमा मालिनी
बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस और भाजपा नेता हेमा मालिनी ने भी राम मंदिर में अपना योगदान दिया है. हेमा मालिनी ने भी इस अमाउंट का खुलासा नहीं किया है.

अनुपम खेर
अनुपम खेर की बात करें तो उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए ईंटें दान में दी है. अनुपम खेर शनिवार को ही अयोध्या पहुंच गए थे. अयोध्या पहुंचने से पहले अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वे एक कश्मीरी हिंदू की भांति राम मंदिर के उद्घाटन में सम्मिलित होने जा रहे हैं.

मुकेश खन्ना
दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना ने भी राम मंदिर में दान दिया है. इस बात की खबर उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया पर साझा की है. मुकेश खन्ना
ने 1.11 लाख रुपये का दान दिया है.

पवन कल्याण
दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता पवन कल्याण ने भी राम मंदिर के लिए दिल खोलकर दान दिया हैं. पवन कल्याण ने मंदिर के निर्माण के लिए 30 लाख रुपये दान किए हैं. 

गुरमीत चौधरी
अभिनेता गुरमीत चौधरी, जो राम का किरदार भी निभा चुके हैं, उन्होंने भी राम मंदिर निर्माण के लिए बढ़-चढ़कर अपना योगदान दिया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, 'राम मंदिर निर्माण कार्य के लिए सहयोग राशि एकत्रित करने का कार्य संपूर्ण देश में बहुत ही जोश के साथ चल रहा है. इस मंगल कार्य हेतु हम भी अपना कुछ सहयोग प्रभु राम के श्री चरणों में अर्पित करना चाहते हैं.'

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए सैफ अली खान, घबराए फैंस

पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिली कंगना रनौत, बोली- 'पहले लगा गले लगा लूं फिर...'

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक... राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जबरदस्त लुक में नजर आए सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -