इस दिन रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर की एनिमल
इस दिन रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर की एनिमल
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की आने वाली मूवी एनिमल का दर्शकों को लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे है। ये मूवी आने वाले माह 11 अगस्त के दिन थियेटर्स पर धमाका करने की तैयारी में रही। हालांकि अब लगता है कि ऐसा नहीं होने वाला है। मूवी हलकों में ये चर्चाएं तेज हो चली है कि सुपरस्टार रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी एनिमल की रिलीज डेट में बहुत बड़ा चेंज हुआ है,  अब ये फिल्म अगस्त माह नहीं बल्कि संभव है कि दिसंबर महीने में रिलीज हो पाए। इतना ही नहीं, इसके साथ साल 2024 में होने वाला सबसे बड़ा क्लैश टल चुका है। 

11 अगस्त को नहीं रिलीज होगी एनिमल: खबरों का कहना है कि रणबीर कपूर और अदाकारा रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की मूवी 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसके कारण से का सही तरह से खुलासा तो नहीं हुआ है मगर अनुमान लगाए जा रहे है क्योंकि फिल्म एनिमल का अभी तक अपना पोस्ट प्रोडक्शन वर्क पूरा नहीं कर पाई है। 

बता दें कि इस वजह से ही फिल्म की रिलीज डेट में बड़ा परिवर्तन कर दिया गया है। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले ही एनिमल की शूटिंग पूरी हुई है। ऐसे में हो सकता है कि मेकर्स को पोस्ट प्रोडक्शन के लिए थोड़ा और समय लगने वाला है।

टाइगर श्रॉफ के नाम फैन ने लिखा खत, की बागी 4 ना करने की डिमांड

72 हूरें को लेकर डायरेक्टर संजय सिंह का बड़ा खुलासा, बोले- 'स्क्रिप्ट सुन हाथ खड़े कर लेते थे बड़े प्रोडक्शन हाउस'

अमीषा पटेल ने शेयर कर डाला 'गदर 2' का सीन, देखकर भड़के लोग 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -