शाहरुख़ के 6000 मेरे लिए है अमूल्य?
शाहरुख़ के 6000 मेरे लिए है अमूल्य?
Share:

अभी हाल ही में शाहरुख़ खान ने अभिनेता रणबीर कपूर को शर्त के रूप में 5000 रूपये नहीं बल्कि 6000 रूपये  दिए थे. बता दे की शाहरुख़ ने यह रकम रणबीर को इसलिए अदा की थी की उन्होंने उनकी फिल्म का नाम सुझाने में काफी मदद की थी. गौरतलब है की बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक अनुराग बसु जिनकी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज होने को है तथा ऐसे में अभिनेता रणबीर कपूर के पर्स में शाहरुख़ खान ने 6000 रुपये का इजाफा कर दिया है.

यह अमाउंट उन्हें शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के टाइटल को सुझाने के लिए दिया. पिछले दिनों फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान कई मौकों पर रणबीर कपूर ने कहा था कि उन्हें शाहरुख खान से टाइटल के पैसे वसूलने हैं. पहले शाहरुख इससे इनकार कर रहे थे, आखिरकार डायरेक्टर इम्तियाज अली की पार्टी में शाहरुख ने 'जब हैरी मेट सेजल' के टाइटल के एवज में रणबीर को 5000 की जगह 6000 रुपये दे दिए.

ऐसे में जब शाहरुख़ खान के इन पैसों पर रणबीर से पूछा गया तो उनका जवाब था की में इन पैसों को संभालकर रखूंगा क्योंकि यह मेरे लिए अमूल्य है. मैं इसे खर्च नहीं करूंगा. मैं शायद इन पैसों को अपने नाती-पोतों को दूंगा और उन्हें बताऊंगा कि यह शाहरुख खान ने दिये थे." 

Yoga Day: बिल्लो रानी भी पति संग योग की क्रिया में डूबी...

अरशद वारसी के बंगले पर चला BMC का हथोड़ा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -