आलिया भट्ट के साथ ये कभी ये काम नहीं करेंगे रणबीर कपूर, खुद किया खुलासा
आलिया भट्ट के साथ ये कभी ये काम नहीं करेंगे रणबीर कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर को फुटबॉल गेम बहुत पसंद है। उनका खुद का फुटबॉल क्लब भी है जिसका नाम मुंबई एफ सी है। रणबीर ने कई व्यक्तियों के साथ फुटबॉल मैच खेला है, मगर उनका कहना है कि वह आलिया के साथ कभी फुटबॉल नहीं खेलेंगे। दरअसल हाल ही में फुटबॉल के एक इवेंट में रणबीर पहुंचे और उन्होंने इस के चलते बताया कि वह क्यों आलिया के साथ कभी फुटबॉल नहीं खेलेंगे। उन्होंने कहा कि यदि आलिया हार गईं तो फिर आलिया जो करेंगी वो उनसे बर्दाश्त नहीं होगा।

रणबीर से दरअसल पूछा गया कि ऐसा कौन व्यक्ति होगा जिसके साथ वह कभी फुटबॉल नहीं खेलेंगे। इस पर रणबीर बोलते हैं अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ। इसके पीछे का कारण  बताते हुए रणबीर ने कहा आलिया बहुत कॉम्टेटिव हैं तथा यदि मैंने उन्हें हरा दिया तो मुझे पता है मैं बहुत वक़्त तक इस बारे में सुनते रहूंगा तथा वह मुझसे बहुत गुस्सा भी होगी। तो इसलिए मुझे लगता है कि मैं उसके साथ नहीं खेलूंगा। रणबीर से फिर बोला जाता है कि यदि वह जीत जाएंगी तो वह बड़ा और लंबा सेलिब्रेशन करेंगी तो इस पर अभिनेता ने कहा, हां वही और मैं दोनों ओर से परेशान हो जाऊंगा। 

वैसे बता दें कि आलिया, रणबीर को जब डेट कर रही थीं तब वह कई बार उनके साथ फुटबॉल मैच देखने गई हैं। इतना ही नहीं वह रणबीर के लकी नंबर 8 की जर्सी भी पहनती हैं। बता दें कि रणबीर लास्ट फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में दिखाई दिए थे जिसमें श्रद्धा कपूर उनके साथ थीं। फिल्म को बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। अब वह एनिमल में दिखाई देने वाले हैं जिसमें रश्मिका मंदाना एवं अनिल कपूर लीड किरदार में हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं आलिया भट्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देने वाली हैं तथा फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इसमें आलिया के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

गदर को लेकर सनी देओल का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फिल्म खरीदने से कर दिया था इनकार'

जब सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख खान को मारे थे कई थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा

परफॉर्म करते समय अचानक गिर गए बादशाह! खुद रैपर ने बताया अपना हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -