कनिका पर भड़के कवि कुमार विश्वास, कहा- 'इन जाहिलों का क्या करें?'
कनिका पर भड़के कवि कुमार विश्वास, कहा- 'इन जाहिलों का क्या करें?'
Share:

आजकल सभी जगह कोरोना वायरस का खौफ बना हुआ है और सभी इससे हैरान परेशान है. इस समय इसका प्रभाव लगातार बढ़ता हुआ नजर आ रहा हैं. ऐसे में दुनिया भर में कई लोग इससे प्रभावित हो चुके है और इसी में नाम शामिल है सिंगर कनिका कपूर का. वह भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और कनिका कपूर को इस समय लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. वहीं उनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कई लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

इस क्रम में अब कवि कुमार विश्वास ने भी तंज कसा है. हाल ही में कवि कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर लिखा- “इन जाहिलों का क्या करें ? और हद्द तो ये है कि ये सेलेब्रिटी कहलाते हैं. उत्तर-प्रदेश सरकार को इनके स्वस्थ हो जाने के बाद इनके ख़िलाफ़ कार्यवाही करनी चाहिए. सामाजिक उत्तरदायित्व का कोई बोध ही नहीं है क्या?''

उनके इस ट्वीट को इस समय तेजी से वायरल किया जा रहा है. सोशल मीडिया के यूजर कुमार विश्वास का समर्थन और सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले कनिका कपूर लंदन गई थी और वहां से वो हाल ही में लौटी है. वहीं जब उन्होंने ने कोरोना वायरल की जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव आया इसके बाद उनको तुरंत लखनऊ अस्पताल किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया. इसी के साथ उनके खिलाफ एफआईआर भी फायर करवाई जा चुकी है.

तो क्या प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर, ढीले कपड़े में छुपाया बेबी बंप!

कनिका कपूर पर भड़के गायक बप्पी लहिरी, कहा- 'गैर जिम्मेदाराना रवैया है'

कनिका कपूर पर भड़के लोग, कहा- 'दूसरों को भी कोरोना दे दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -