प्यार के इज़हार के बाद आलिया की बाहों में पहुंचे रणबीर
प्यार के इज़हार के बाद आलिया की बाहों में पहुंचे रणबीर
Share:

रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनके किरदार को जीवंत करके दर्शकों को स्पीचलेस कर दिया. उन्होंने संजय दत्त के किरदार में डूबने के लिए कड़ी मेहनत की है. जो कि फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर देखकर साफ़ झलकता है. बायोपिक 'संजू' में अभिनय से लेकर फिल्म के निर्देशन सब कुछ इतनी बारीकी से किया गया है कि कोई इसके बारे में बुराई करना दूर तारीफ के लिए शब्द नहीं ढूंढ पा रहा है. बायोपिक 'संजू' का हर डायलॉग, हर किरदार, हर सीन बड़े ही परफेक्शन के साथ फिल्माया गया है. अब रणबीर अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं.

अब रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में जुट गए हैं. इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पहले ही की जा चुकी है. जो कि बुल्गारिया की खूबसूरत लोकेशन पर की गई है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन दोनों ही स्टार्स पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. यह एक मेगा बजट सुपर हीरो बेस्ड फिल्म है. कृष के बाद यह यह बॉलीवुड का दूसरा सुपर हीरो होगा. हालाँकि इसकी अभी तक ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है. इस फिल्म को अगले साल तक रिलीज़ किया जा सकता है.

बता दें कि हाल ही में बायोपिक 'संजू' ट्रेलर ज़ारी किया गया था जिसे दर्शकों को काफी अच्छा रेस्पोंस मिला है. बायोपिक 'संजू' में जहाँ अभिनेता संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहा हैं तो वहीं उनके के अलावा परेश रावल उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा बायोपिक 'संजू' में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला, बोमन ईरानी समेत कई स्टार्स संजय दत्त के करीबियों का किरदार करते नज़र आएंगे. बायोपिक 'संजू' 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

ऋषि के विवादित ट्वीट की इस स्टैंड अप कॉमेडियन ने की आलोचना

बेटे की फिल्म की बुराई सुनकर भड़क उठे पिता, सोशल मीडिया पर दे डाली गाली

आलिया के साथ अफेयर के बारे में पहले से जानती थी रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -