दत्त बायोपिक का टीज़र आएगा इस दिन
दत्त बायोपिक का टीज़र आएगा इस दिन
Share:


रणबीर कपूर अभिनीत बायोपिक 'दत्त' का जल्द ही टीज़र लॉन्च किया जायेगा. अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस बायोपिक का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. दर्शकों में इसके लिए बेसब्री इस वजह से और ज्यादा बढ़ जाती है क्यूंकि एक तो यह संजय दत्त की जीवन पर आधिरत है और दूसरा काफी लम्बे समय बाद अभिनेता रणबीर कपूर की कोई फिल्म दर्शकों को देखने मिलेगी.

बता दें संजय दत्त के ऐसे बॉलीवुड अभिनेता हैं जिन्होंने अपने सेलिब्रिटी लाइफ के दौरान काफी ज्यादा संघर्ष किया है इसलिए उनकी यह बायोपिक और हस्तियों के संघर्ष से काफी अलग है. 


राजू हिरानी द्वारा निर्देशित बायोपिक 'दत्त' का टीज़र 24 अप्रैल को रिलीज़ किया जायेगा. इस खबर से संजय दत्त और रणबीर कपूर दोनों के प्रशंसक काफी खुश होंगे. संजय दत्त का लुक और उनका स्टाइल हमेशा से लोकप्रिय रहा है. संजय दत्त के बारे में ऐसे कई मजेदार तथ्य इस बायोपिक में देखने मिलेंगे. 

फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी की जा चुकी और फ़िलहाल टीम इसकी डबिंग पूरी करने में जुटी है तो की कुछ ही दिनों में पूरी कर ली जाएगी. 

रणबीर कपूर ने बिल्कुल संजय दत्त के जैसा दिखने के लिए काफी मेहनत की. उनके चलने , उठाने, बैठने, बोलने, सभी चीज़ों पर बारीकी से मेहनत की है और संजय दत्त से खुद टिप्स लीं है.

इस फिल्म को बॉलीवुड की तब तक के सबसे जबरदस्त और हिट जोड़ी राजू हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने बनाया है. खबर हैं कि फिल्म का ट्रेलर 8 मई को रिलीज़ किया जाएगा. आपको बता दें कि 8 मई के दिन ही संजय की डेब्यू फिल्म रॉकी रिलीज़ हुई थी और इसी दिन रणबीर की फिल्म का ट्रेलर लाया जा रहा है. तो वहीँ फिल्म को 29 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

फिल्म 'रंगस्थलम' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक छापे 140 करोड़

अजय देवगन छापामार कर 100 करोड़ क्लब में शामिल हुए

'ब्लैकमेल' की साधारण शुरुआत, फिर भी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -