फिल्म 'रंगस्थलम' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक छापे 140 करोड़
फिल्म 'रंगस्थलम' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक छापे 140 करोड़
Share:

एक तरह जहाँ हिंदी सिनेमा में फिल्म बागी 2, रैड और फिल्म हिचकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई जुटाने में लगी हैं तो वहीँ तेलुगु सिनेमा में रामचरण तेजा अभिनीत फिल्म 'रंगस्थलम' की बॉक्स ऑफिस पर लूट जारी है. रामचरण और सामंथा अभिनीत इस फिल्म ने अपने एक सप्ताह के सफर में देश-विदेश में 140 करोड़ का कारोबार किया है. 

साउथ के सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'रंगस्थलम' गत 30 मार्च रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर कमर तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. फिल्म बागी-2 के बाद यह भारत की दूसरी ऐसी फिल्म रही है जिसने घरेलू बाजार के साथ-साथ विदेशी धरती पर भी अपनी कामयाबी का झंडा फहराया है. 

फिल्म की स्टोरी और स्क्रीनप्ले खुद निर्देशक सुकुमार ने लिखा है. 179 मिनट लम्बी इस तेलुगु फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है.  फिल्म में अभिनेता रामचरण के साथ जगपति बाबू ने महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई है. जगपति बाबू रामचरण तेजा के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इन दोनों की कैमिस्ट्री बहुत अच्छी है. जगपति बाबू एक समय स्वयं भी बड़े नायकों में शामिल रहे चुके हैं लेकिन आजकल चरित्र भूमिकाओं में अपना जलवा दिखा रहे हैं. इस फिल्म की अभिनेता महेश बाबू ने भी खुलकर तारीफ की है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर रामचरण और सामंथा के साथ पूरी रंगस्थलम टीम की प्रशंसा की है.

अजय देवगन छापामार कर 100 करोड़ क्लब में शामिल हुए

शानदार प्रदर्शन के साथ इतने कमाने में कामयाब हुई ‘बागी-2’

अक्षय की गोल्ड से भिड़ेगी जॉन अब्राहिम की ये फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -