बहुत कुछ कह रहा है रणबीर कपूर का नया लुक, कान में बाली पहने आए नजर
बहुत कुछ कह रहा है रणबीर कपूर का नया लुक, कान में बाली पहने आए नजर
Share:

बीटाउन के माचो मैन की इमेज रखने वाले अभिनेता रणबीर कपूर के स्टाइल को अक्सर यंग बॉयज कॉपी करते रहते हैं. बता दें कि खासतौर से उनका कैजुअल अंदाज फैन्स के बीच काफी प्रसिद्ध है और अब इसी लुक में उनकी कुछ नई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वे हमेशा की तरह ही कूल लुक लग रहे हैं, हालांकि इस बार सबसे अधिक हाइलाइट उनकी बाली रही है.  

अभिनेता रणबीर कपूर को हाल ही में महबूब स्टूडियो के बाहर देखा गया है और इस दौरान जब वह अपनी वैनिटी वैन से बाहर आए तो उनके स्टाइल में जुड़ी कान की बाली ने काफी सुर्खियां बटोर ली. जबकि पपराजी भी इस बाली को कैमरे में कैद करने के लिए खासतौर पर रणबीर के क्लोजअप शॉट्स लेते हुए नजर आए. 

ब्लू ऐंड वाइट कपड़ों में रणबीर कपूर के कूल डूड लुक को उनके कान की बाली और भी स्टाइलिश बनारही है. वैसे इस दौरान बारिश से बचने के लिए रणबीर एक हाथ में छाता लिए हुए भी नजर आए. जबकि दूसरे से पपराजी की ओर हाथ हिलाते हुए भी वे कैमरे में कैद हुए है और वहीं उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी नजर आई. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखने को मिलेंगे. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम रोल में होंगे. जबकि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी. 

Video: इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर भड़कीं पाकिस्तानी लड़की, एक्ट्रेस ने यूं किया हैंडल

 

 

फरहान अख्‍तर ने शेयर किया ख़ास विडियो, 'दिल चाहता है' फिल्म ने पूरे किए 18 साल

सलमान खान और अनिल कपूर ने पूजा संग किया ऐसा काम, लीक हुई सीक्रेट बातचीत !

इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान, कहा- सलमान-शाहरुख़-आमिर के साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -